Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर की बुक से छोटे बेटे जेह की प्यारी तस्वीर हुई वायरल, फैंस ने कहा, तैमूर जैसा ही क्यूट है! (Kareena Kapoor Khan’s Younger Son Jeh’s First Photo Goes Viral)

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी बुक को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. प्रेगनेंसी पर लिखी इस किताब का टाइटल है प्रेगनेंसी बाइबल और इसी…

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी बुक को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. प्रेगनेंसी पर लिखी इस किताब का टाइटल है प्रेगनेंसी बाइबल और इसी को लेकर विवाद हो गया है. लेकिन विवादों के बीच इस बुक की कुछ तस्वीरें वाइरल हो चली हैं. इसमें पहली तस्वीर है तैमूर की लेकिन जिस तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा वो है करीना के छोटे बेटे और तैमूर की छोटे। है जेह की.
जेह को देखने को फैंस बेहद बेताब रहते हैं लेकिन करीना उनकी ज़्यादा तस्वीरें शेयर नहीं करतीं पर उनके फैंस पेज पर ये तस्वीर तेज़ी से वाइरल हो गई है जिसमें करीना जेह संग लाड़ लड़ाती नज़र आ रही हैं.

दोनों की ये तस्वीर बेहद प्यारी है और फैंस जेह की क्यूटनेस की दीवाने हो गए हैं, सब कह रहे हैं ये बिल्कुल बड़े भाई तैमूर जैसा ही प्यारा है. तैमूर की भी एक पिक वाइरल हो रही है क्योंकि किताब के पहले पन्ने पर वही पिक है, इसमें करीना नन्हे तैमूर संग हैं. तैमूर करीना की गोद में हैं और उनके हाथों में बच्चों की किताब है करीना प्यार से तैमूर को देख रही हैं.

फैंस भी इन तस्वीरों पर केमेंट्स कर रहे हैं और उनकी बातों से समझ में आ रहा है कि जेह को देखने के लिए वो कितने उतावले हैं.

करीना ने आगे के पन्ने पर लिखा है- मेरी ज़िंदगी के सबसे हैंडसम पुरुषों के लिए, मेरी ताक़त, मेरी दुनिया- सैफु, तैमूर और जेह

Photo Courtesy: Instagram/KareenaKapoorteam (All Photos)

यह भी पढ़ें: टेनिस स्टार लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं किम शर्मा? गोवा ट्रिप की रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल, किम के एक्स हर्षवर्धन राणे ने भी किया रिएक्ट! (Romantic Pictures: Is Kim Sharma Dating Leander Paes? Kim Sharma’s Ex Harshvardhan Rane Reacts)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

बॉयफ्रेंड को किस करने से पहले ही जब पकड़ी गईं प्रियंका चोपड़ा, आंटी को देख हालत हुई थी खराब (When Priyanka Chopra was Caught by Aunty Before Kissing Her Boyfriend)

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने टैलेंट का परचम लहराने वाली देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा को हाल…

आख़िर लोग ज्योतिष को क्यों खारिज करते हैं और दावा करते हैं कि यह सब अंधविश्वास है? (Is Astrology A Science Or Superstition?)

ज्योतिष सदियों से मौजूद है और हिंदू संस्कृति का एक अभिन्न अंग है. वेदों में…

रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र'…

© Merisaheli