Entertainment

करीना कपूर ख़ान का रियालिटी शो शुरू होने से पहले मुश्किल में (Kareena Kapoor Reality Show Faces This Difficulty)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) जिस रियालिटी शो (Reality Show) डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के साथ टीवी पर डेब्यू करने वाली हैं, वो शुरू होने से पहले ही मुश्किल में है. इस शो को होस्ट करने वाले धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) शो ऑन-एयर होने से पहले ही शो छोड़ दिया है. आपको बता दें कि धीरज धूपर लोकप्रिय और नंबर वन टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में भी काम कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें दो-दो शूट के बीच का तालमेल बैठाने में दिक्कत हो रही थी, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला दिया..

एक मशहूर अखबार से बातचीत करते हुए धीरज ने कहा कि, “मैं डांस इंडिया डांस को होस्ट करने के लिए बहुत ही उत्साहित था. लेकिन दो शूट्स को एक साथ मैनेज करना थोड़ा मुश्किल है. यह आपको फिजिकली और मेंटली थका देता है. मैं शोज़ के लंबे चलने वाले घंटों को लेकर शिकायत नही कर रहा, लेकिन मैं हफ़्ते का रेस्ट भी नही ले पाता हूं. जो मेरे दूसरे कमिटमेंट्स हैं वो भी पूरे करने हैं, ऐसे में सबकुछ मैनेज करना मेरे लिए नामुमकिन है.  मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि आगे भी ऐसे मौके आएंगे.” वैसे सुनने में तो यह भी आ रहा है कि धीरज धूपर को बिग बॉस 13 के लिए तगड़ा ऑफर मिल रहा है. यही वजह है कि वे डांस इंडिया डांस के साथ कमिट्मेंट करके डेट्स ब्लॉक नहीं करना चाहते. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो आनेवाला वक़्त हीं बताएगा.

आपको बता दें कि यह शो करीना कपूर,  कोरियोग्राफर बोस्को और रैपर रफ़्तार जज करने वाले हैं. करीना कपूर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर भी धीरज धूपर काफ़ी एक्स्काइटेड थे. उन्होंने करीना कपूर ख़ान के बारे में बातचीत करते हुए कहा था, “वह बहुत ही ख़ूबसूरत और स्टनिंग महिला हैं. उनके सामने खड़े होकर शो होस्ट करने का अपना ही एक आनंद है. मैं डांस इंडिया डांस के मंच पर दिखने के लिए और करीना कपूर के साथ बातचीत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं.”

डांस इंडिया डांस का यह सांतवा सीज़न 22 जून को ऑन एयर होगा. इस सीज़न में कंटेस्टेंट के बीच बैटल देखने को मिलेगी. धीरज धूपर से पहले इस शो हो जय भानुशाली ने होस्ट किया था. साथ ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती इस शो में ग्रैंड मास्टर के तौर पर नज़र आ चुके हैं. इस शो को अब धीरज धूपर की जगह करण वाही होस्ट करेंगे. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बदली हुई टीम के साथ शो में क्या नया देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः मिनी वेकेशन के लिए न्यूयॉर्क रवाना हुए रणबीर-आलिया (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Off To New York For A Mini-Vacation)

Shilpi Sharma

Recent Posts

साइबर किडनैपिंग अपराधियों का नया जुगाड़ (What Is Cyber Kidnapping.. How Do We Protect Ourselves?)

क्राइम करनेवाले अक्सर धोखाधड़ी करने के नए-नए तरीक़े आज़माते रहते हैं. अब एक नया फार्मूला…

March 25, 2024

कहानी- मान (Short Story- Maan)

"तू नहीं समझेगा, बेटी का मान ससुराल में बना रहे, इसके लिए ये सब करना…

March 25, 2024

पहला अफेयर: पीली चूड़ियां (Pahla Affair… Love Story: Peeli Choodiyan)

प्रेम त्वरित आनंद देता है.. उसका रिसाव धमनियों का प्रवाह जीवंत बनाए रखता है. प्रेम,…

March 25, 2024
© Merisaheli