जब छोटी सी उम्र में हुआ प्यार तो...

जब छोटी सी उम्र में हुआ प्यार तो करीना कपूर ने की थी अपनी मां से बगावत, ऐसी थी एक्ट्रेस की टीनएज लव स्टोरी (Kareena Kapoor Rebelled Against her Mother After Falling in Love at Young Age, Know Her Teenage Love Story)

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार करीना कपूर खान अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. सैफ अली खान की बेगम साहिबा दो बच्चों तैमूर और जेह की प्राउड मदर भी हैं, जो बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपने लाड़लों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना नहीं भूलती हैं. वैसे तो करीना और सैफ की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है कि किस तरह से फिल्म ‘टशन’ के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा और लिव-इन में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली. सैफ से पहले करीना और शाहिद कपूर की लव स्टोरी के चर्चे हर तरफ हुआ करते थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना को छोटी सी उम्र में किसी से प्यार हुआ था और उसके लिए उन्होंने अपनी मां से बगावत भी कर ली थी. आइए जानते हैं करीना कपूर की टीनएज लव स्टोरी के बारे में…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने बचपन के प्यार के बारे में खुलासा करते हुए अपनी टीएनएज लव स्टोरी शेयर की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि वो बचपन से ही काफी विद्रोही किस्म की थीं और करीब 14-15 साल की उम्र में उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था. जब उनकी मां बबीता को इसकी भनक लगी तो वो काफी गुस्सा हुईं. यह भी पढ़ें: करीना, मलाइका और अमृता अरोड़ा को ट्रोलर ने कहा बुड्ढी तो भड़कीं करीना, अमृता ने लगाई ट्रोलर्स की क्लास (Kareena Kapoor, Malaika Arora, Amrita Arora Slam Trolls For Calling Them ‘Buddhis’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना की मां बिल्कुल भी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी उस लड़के से बात भी करे, इसलिए उन्होंने घर का फोन तक छुपा दिया था. करीना ने बताया कि उन्हें वो लड़का बहुत पसंद था, लेकिन उनकी मां इस बात से बेहद नाराज़ थीं. वो उस लड़के से बात न कर सकें, इसलिए मां फोन को एक डब्बे में लॉक करके अपने रूम में छुपा देती थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में करीना ने आगे बताया था कि वो अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहती थीं और उस लड़के से मिलना चाहती थीं. एक बार उनकी मां जब डिनर के लिए बाहर गई थीं तो करीना ने चाकू की मदद से रूम का लॉक तोड़ दिया और डब्बा तोड़कर फोन को निकाला, फिर घर से निकल गईं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना ने अपनी बचपन की लव स्टोरी के लिए अपनी मां से बगावत कर ली थी, लेकिन उनकी मां उस लड़के को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थीं, लिहाजा उनकी टीनएज लव स्टोरी अपने मुकाम तक नहीं पहुंच सकी. हालांकि करीना ने यह भी बताया कि जिस लड़के को उनकी मां नापंसद करती थीं अब वो उनका सबसे अच्छा दोस्त है. यह भी पढ़ें: करीना कपूर को पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया बॉडी शेम, करीना को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- वो मोटी हो गई हैं(Kareena Kapoor is body shamed by Pakistani actress Hira Mani, She said-Kareena Moti ho gai hai)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म को देखने का इंतज़ार कर रहे दर्शकों का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसके अलावा करीना ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और ‘तख्त’ में भी नज़र आएंगी.

×