करीना ने थर्ड प्रेग्नेंसी रूमर्स...

करीना ने थर्ड प्रेग्नेंसी रूमर्स पर फिर किया रिएक्ट, कहा- ‘क्या मैं मशीन हूँ’ (Kareena Kapoor responds to pregnancy rumours again, says- Am I a machine)

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) पिछले महीने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ लंदन में वेकेशन पर गई थीं, जहां से वे लगातार फैमिली फोटोज़ शेयर कर रही थीं. इसी बीच करीना की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई, जिसमें करीना का पेट थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा था, जिसे देखकर लोग कयास लगाने लगे कि करीना तीसरी बार (Kareena Kapoor third pregnancy rumours) मां बननेवाली हैं. सोशल मीडिया पर ये न्यूज़ सुर्खियाँ बंटोरने लगीं. करीना की प्रेग्नेंसी और उनके बच्चों को लेकर कई मीम्स वायरल भी हुए. हालांकि इंडिया लौटते ही उन्होंने क्लीयर कर दिया था कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं, लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर पर ट्रोलर्स की क्लास लगाई है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए करीना ने कहा- “वो फोटो मॉर्फ थी. किसी ने एडिट कर दी थी मेरी फोटो. अपना पेट देखकर मैं खुद भी हैरान हो गई थी कि क्या सच में मेरी टमी ऐसी लग रही थी. क्या वो वाइन या पास्ता का असर था. मैं 40 दिन के वेकेशन पर थी, मुझे आइडिया नहीं. मुझे याद भी नहीं कि मैंने कितना पिज्जा खाया.”

करीना ने आगे कहा, “उस फोटो को लेकर मुझे ज्यादा चिंता नहीं हुई, लेकिन दिक्कत ये है कि अगर औरत का वजन बढ़ जाता है तो सबसे पहले लोग यही सोचते हैं कि वह प्रेग्नेंट है? उसे एक और बच्चा होने वाला है. अबे मैं क्या मशीन हूं? वो चॉइस मुझ पर रहने दो ना.”

करीना ने आगे कहा, ‘यही वजह है कि मैंने इंस्टा पर लिखा. यार हम भी इंसान हैं, हमारी लाइफ रियल रखो. मैं जब बहुत मोटी हो गई थी तब भी मैंने काम किया. उस वक्त भी जब मैं 8 महीने की प्रेग्नेंट थी. मैं कुछ भी नहीं छिपाती ना ही यह कहती हूँ कि मैं परफेक्ट हूं. मैं हमेशा सच बोलती हूँ.”

बता दें कि करीना कपूर ने इससे पहले भी प्रेग्नेंसी रूमर पर् बात की थी. अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा था- “दोस्तों ये पास्ता और वाइन का कमाल है, रिलक्स कीजिए. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ कह रहे हैं कि उन्होंने हमारे देश की पॉपुलेशन बढ़ाने में पहले ही बहुत योगदान दे दिया है.” उनका ये फनी अंदाज़ उनके फैंस को बहुत पसंद आया था.

×