करीना ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर क...

करीना ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर किया रिएक्ट- कहा, सैफ पहले ही पॉपुलेशन में बहुत कंट्रीब्यूट कर चुके हैं (Kareena Kapoor responds to pregnancy rumours: ‘Saif Ali Khan has contributed way too much to the population’)

करीना कपूर ( Kareena Kapoor) फिलहाल अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बच्चों के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं और लगातार वहां से वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. पिछले दिनों उनकी इटली वेकेशन से ही एक तस्वीर वायरल हुई और कहा जाने लगा कि करीना तीसरी बार प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor’s Pregnancy) हैं.

अब इन खबरों पर करीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और बिना आपा खोए बड़े ही मज़ेदार तरीके से इस न्यूज़ की सच्चाई बताई है और उनका ये फनी अंदाज़ उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने ‘ब्लोटेड पेट’, जिसे लोग बेबी बंप समझ रहे थे, के बारे में खुलासा किया है. करीना ने इस पोस्ट में लिखा, “दोस्तों ये पास्ता और वाइन का कमाल है, रिलक्स कीजिए. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. सैफ कह रहे हैं कि उन्होंने हमारे देश की पॉपुलेशन बढ़ाने में पहले ही बहुत योगदान दे दिया है. एंजॉय करीना कपूर खान.” करीना का ये मजेदार अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर फिलहाल सुर्खियां बंटोर रहा है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले करीना कपूर की सैफ अली खान और उनके दोस्त के साथ एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जिसमें फैंस ने उनके पेट को ‘बेबी बम्प’ समझ लिया था और तभी से एक्ट्रेस की तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थी. लेकिन अब बेबो ने अपने फनी अंदाज़ में सबका कन्फ्यूजन दूर कर दिया है.

करीना कपूर खान इस समय अपने पति सैफ अली खान और बेटे- तैमूर और जेह के साथ लंदन में वेकेशन मना रही हैं. उनके साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर और उनकी फ्रेंड अमृता अरोड़ा भी हैं. बेबो अपने फैंस के लिए लंदन से लगातार एक से एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

×