करीना कपूर-सैफ अली खान ने दो दिन...

करीना कपूर-सैफ अली खान ने दो दिनों में खरीदी दो नई क़ीमती लग्‍ज़री कार, तैमूर और जेह बाबा ने लिया पहली राइड का मज़ा… (Kareena Kapoor-Saif Ali Khan Buy 2 New Luxurious Cars In 2 Days, Little Taimur And Jeh Enjoyed The First Ride)

सैफ़ अली खान (Saif Ali khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की गाड़ियों (luxurious cars) में एक नहीं बल्कि दो और नई गाड़ियों (two new cars) का इज़ाफ़ा हो गया है. कपल ने पहले नई क़ीमती ब्लैक कलर की जीप रैंग्‍लर (black keep wrangler) ख़रीदी, जिसमें पहली राइड का मज़ा लिया नन्हे तैमूर (taimur) ने और संडे यानी 2 अक्टूबर को कपल के घर आई न्यू वाइट मर्सेडीज़ (white Mercedes) और इस नई कार में पहली राइड का मज़ा लेते नज़र आए नन्हे जेह (jeh) कार के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल (viral video) हो रहा है. कार में जेह संग उनकी नैनी भी दिख रही हैं और फैंस कमेंट भी कर रहे हैं कि असली मज़ा तो बच्चों की नैनी ले रही हैं.

इस बेशक़ीमती गाड़ी को कपल ने कुछ समय पहले ही बुक कर लिया था और टेस्ट ड्राइव के बाद अब रविवार को उन्होंने इस गाड़ी को अपने घर का नया सदस्य बना लिया है. लोग शोरूम तक जाते हैं गाड़ी ख़रीदने लेकिन करीना और सैफ़ की गाड़ी खुद उनके घर तक पहुंची है. करीना को कार को अनवेल करते देखा जा सकता है.बेबो ने इस मौक़े पर कैज़ुअल ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक पजामा पहना हुआ था और उनकी गोद में नज़र आ रहे थे जेह बाबा.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CjM-X-KjKCg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस कार की पहली राइड का मज़ा भी जेह बाबा ने ही लिया, उनको गाड़ी में राइड का मज़ा लेते तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है.

इससे पहले जीप रैंग्‍लर कि बात करें तो इस गाड़ी को सैफ़ काफ़ी पहले से ख़रीदना चाह रहे थे, सैफ़ को महंगी गाड़ियों का काफ़ी शौक़ है. सैफ़ ही नहीं करीना को भी कार्स का काफ़ी शौक़ है. बात इस कार की करें तो इसके दो वेरिएंट हैं- एक की क़ीमत 57 लाख है तो दूसरे की 63 लाख है? मगर ऑन रोड प्राइस 67 लाख रुपये की है. कहा जाता है कि जीप रैंग्‍लर काफ़ी सुविधाजनक है और रफ़ रोड पर भी ये देती है स्मूद ड्राइव, क्योंकि ये गाड़ी ख़ास तौर से ऑफ रोडिंग के लिए ही बनी है.

यहां देखें वीडियो https://www.instagram.com/reel/CjKyu7oqqIu/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

वर्क फ़्रंट की बात की जाए तो हाल ही में सैफ़ की विक्रम वेधारिलीज़ हुई है जिसे ठीक ठाक रेस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं करीना की लाल सिंह चड्ढा बुरी रथ फ़्लॉप साबित हुई.

×