Categories: FILMEntertainment

शादी की सालगिरह पर करीना कपूर ने शेयर की पति सैफ अली के संग अनदेखी तस्वीर, लिखा- ‘एक बार ग्रीस में…’ (Kareena Kapoor Shares Unseen Photo with Saif Ali Khan On Wedding Anniversary)

बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. शादी की सालगिरह के अवसर पर…

बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. शादी की सालगिरह के अवसर पर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को नौ साल पूरे हो चुके हैं. बता दें कि करीना और सैफ अली ने 2012 में शादी की थी और अब वे दो बच्चों- तैमूर और ज़ेह के पेरेंट्स हैं. कपल आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस करीना कपूर ने शादी की सालगिरह के मौके पर अपने पति सैफ अली खान के संगवाली एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. यह अनदेखी ग्रीस की है. इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है ये तस्वीरें फिल्म कुर्बान की शूटिंग के समय की है.

अनदेखी तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा, “एक बार ग्रीस में! सूप का बाउल और हम. और इसने मेरी लाइफ बदल दी. दुनिया के सबसे हैंडसम मैन को शादी की साल गिरह मुबारक!” इस अनदेखी तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है किकरीना और सैफ एक रेस्टोरेंट में बैठे हुए हैं. करीना ने ग्रे कलर का शॉल ओढ़ा हुआ है.एक्ट्रेस ने सैफ के गले में अपनी बांहें डाली हुई हैं. सैफ इस तस्वीर में रेड कलर की शर्ट पहने हुए फ्रेंच कट दाढ़ी में दिख रहे हैं. फिल्म कुर्बान की शूटिंग के समय सैफ अली ने फ्रेंच कट दाढ़ी रखी थी.

करीना की इस पोस्ट पर उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. करिश्मा ने लिखा है, ‘हमेशा के लिए फेवरेट कपल!” देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने करीना को शादी की साल गिरह पर बधाई दी है. प्रियंका ने लिखा, “शादी की सालगिरह मुबारक हो और भगवान् आपका भला करें!” एनीवर्सरी के मौके पर करीना के फैंस और फॉलोवर्स भी कपल को जमकर सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं.

करीना और सैफ अली की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो बता दें कि  कपल 16 अक्टूबर, 2012 को  शादी के बंधन में बंधा था. कपल ने सिंपल कोर्ट मैरिज  की थी. बाद में एक इंटिमेट सेरेमनी के दौरान शादी की रस्में अदा करते हुए विवाह के बंधन  में बंध गए. इस इंटिमेट सेरेमनी में कपल के करीबी फैमिली मेंबर्स ही मौज़ूद थे. ‘द कपिल शर्मा शो’ में करीना के पिता रणधीर कपूर ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने तो कपल को ग्रैंड वेडिंग करने की सलाह दी थी.

फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम
और भी पढ़ें: #LFW 2021: बेटे जेह के जन्म के 7 महीने बाद LFW में करीना कपूर खान ने की शानदार वापसी, देखें खूबसूरत फोटोज़ और वीडियोज़ (Kareena Kapoor Stunning Return To LFW Ramp 7 Months After Son Jeh Birth, See Photos And Videos)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli