Categories: TVEntertainment

काम से ब्रेक मिलते ही बेटे जहांगीर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दीं करीना कपूर, एक्ट्रेस द्वारा शेयर कीं तस्वीरों पर अनुष्का शर्मा ने किया रिएक्ट, देखें तस्वीरें (Kareena Kapoor Spends Quality Time With Jehangir As She Takes A Day Off From Work, Anushka Sharma Reacts, See Pics)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज की झलकियां दिखाई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके छोटे बेटे जहांगीर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट फोटोज की झलकियां दिखाई हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान भी साथ हैं. विंटर आउटफिट में माँ-बेटे की जोड़ी बहुत बढ़िया लग रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों पर फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने रिएक्शन दिए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  इन दिनों लंदन में अपने आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में हैं. करीना कपूर के साथ उनके छोटे बेटे जहांगीर अली खान भी हैं. काम के साथ-साथ करीना अपने बेबी बॉय के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर नन्हे जेह के साथ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज़ में माँ-बेटे की जोड़ी पार्क में खुले आसमान के नीचे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. करीना और जेह की इन शानदार तस्वीरों पर जहां फैंस दिल खोलकर अपना प्यार बरसा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी माँ-बेटे की फोटो कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन दिया है.

इन तस्वीरों में करीना कपूर ने शर्ट के ऊपर हाफ स्लीव का ब्लैक जैकेट पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और मैचिंग के हाई बूट्स के साथ एक्सेसराइज़ किया. दूसरी तरफ जेह ने भी ब्लैक बूट्स के साथ रेड कलर की हाफ स्लीव की जैकेट पहनी हुई है.

इन लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने बड़ा प्यारा सा कैप्शन लिखा, “एक पेड़ को चूमो…और फ्री हो जाओ… जिंदगी से प्यार करो..#काम से छुट्टी…लविंग इट..” एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने करीना और जेह की फोटोज़ पर हार्ट वाले इमोजी सेंड किए हैं.

एक तस्वीर में जहांगीर एक पेड़ के सामने खड़े हैं. करीना ने प्यार से जेह के सिर पर हाथ रखा हुआ है और कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं. एक अन्य तस्वीर में, करीना ने कहीं देख रही हैं और जेह सामने की तरफ किसी चीज की ओर इशारा कर रहे हैं.

माँ-बेटे की इन तस्वीरों पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- वह (जहांगीर) हमेशा की तरह क्यूरियस है अपने छोटे छोटे हाथों से चीज़ज़ों को पॉइंट आउट करते रहता है. साथ में रेड कलर के हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

कोई माँ बेटे की जोड़ी को बेबो और मिनी बेबो कह रहा है, तो कोई शानदार फोटोज़ लिखकर कमेंट कर रहा है. जेह के चाहनेवालों इन इन तस्वीरों पर लव यू जेह भी लिखा है तो किसी ने हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं.  

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

© Merisaheli