विंचेस्टर के बोर्डिंग स्कूल में ...

विंचेस्टर के बोर्डिंग स्कूल में करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ दिखाई दिए सैफ अली खान, गाड़फादर के साथ शेयर की लेटेस्ट फोटो (Kareena Kapoor, Taimur Ali Khan accompany Saif Ali Khan to his boarding school in Winchester, share pic with ‘godfather’)

हाल ही में करीना कपूर ने इंग्लैंड से अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह लेटेस्ट तस्वीर विनचेस्टर कॉलेज की है. इस तस्वीर में उनके पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर अली खान और साथ में एक और व्यक्ति  विंचेस्टर कॉलेज की कॉरिडोर में वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फन टाइम बिता रही हैं. कभी फैमिली के साथ कॉन्सर्ट अटेंड करती हुई नज़र आती हैं , तो कभी बाबा जेह के साथ रेनबो का मज़ा लेती हुई. या फिर अपनी गर्ल गैंग के साथ  लंदन की सड़कों पर मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं. हाल ही में करीना कपूर ने इंग्लैंड से अपनी लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उनके बड़े बेटे तैमूर अली, पति सैफ अली खान और गॉडफादर नज़र आ रहे हैं. 

बेबो द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में शर्ट के साथ हाफ स्लीव स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं तैमूर ने डेनिम के साथ हूडी को पहने हुए नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. साथ में कैप्शन लिखा, ‘फादर। .. गॉड फादर।।। सन  ❤️विंगचेस्टर  2022… ❤️”

इसके अलावा करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ नई तस्वीरें भी शामिल की हैं. जिनमें उन्होंने अपनी सेल्फी और अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ वाली तस्वीर शेयर की हैं. बता  दें कि  करीना कपूर की बहन करिश्मा में उनके साथ इंग्लैंड में हैं.

करीना की इस पोस्ट पर सोहा अली खान ने भी कमेंट किया, ‘महशअल्लाह, अमेज़िंग!’ इसके साथ ही फैंस भी रेड हार्ट इमोजी कमेंट कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: सना खान का सपना हुआ सच, शौहर के साथ मक्का में हैं सना, एक्ट्रेस ने शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज (Bigg Boss Fame Sana Khan-Husband Anas Saiyad In Mecca For Their First Hajj, See Her Photos And Videos)

×