करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान से...

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स ड्राइव कम होने पर की खुलकर बात, बताया सैफ ने किस तरह किया सपोर्ट (Kareena Kapoor talks about losing sex drive during pregnancy, tells how Saif was ‘very understanding’ about it)

बॉलीवुड की सुपर स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर हर टॉपिक पर खुलकर और बिंदास अपनी बात कहती हैं. चाहे वो उनकी प्रेग्नेंसी की बात हो, रिलेशनशिप की या उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा कोई भी मुद्दा हो, वो जो फील करती हैं, वो बिंदास अपने फैन्स से शेयर करती हूँ और उनके फैन्स को बेबो का ये अंदाज हमेशा बेहद पसंद आता है. और एक बार करीना ने एक ऐसे मुद्दे पर बात की है, जिस टॉपिक पर बात करने से अमूमन लोग कतराते हैं.
करीना ने हाल ही में करण जौहर के साथ चैट के दौरान प्रेग्नेंसी के दौरान औरतों में सेक्स ड्राइव को लेकर अपनी राय रखी और अपने अनुभव भी शेयर किए और इस दौरान उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी खुलकर बात की.

प्रेग्नेंसी पर खुलकर की बात

Kareena Kapoor

दरअसल हाल ही में करीना ने करण जौहर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान अपनी मच अवेटेड बुक प्रेग्नेंसी बाइबल लॉन्च की और और इस लाइव सेशन में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात भी की. बातचीत के दौरान बेबो ने खुलासा किया कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स ड्राइव खो चुकी थीं और बताया कि ऐसे में सैफ अली खान ने उन्हें किस तरह समझा और कितना सपोर्ट दिया.

प्रेग्नेंसी के दौरान औरत के खूबसूरत दिखने की उम्मीद न करे पति

Kareena Kapoor

इस लाइव चैट के दौरान करण जौहर ने प्रेग्नेंसी के दौरान सेक्स लाइफ के बारे में करीना कपूर से सवाल किया जिसके जवाब में करीना ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान यह बहुत जरूरी है कि आपका पार्टनर सपोर्टिव हो और औरत पर खूबसूरत दिखने या उसे कम महसूस कराने के लिए दबाव न डाले. करीना ने कहा, “जब आप प्रेग्नेंट होती हैं, तब लोगों को एहसास नहीं होता कि आप किस तरह के मूड, इमोशंस, फीलिंग्स से गुज़र रही हैं. कई बार मुझे लगता कि वाव, इस बेबी बेली के साथ मैं कितनी अमेजिंग और सेक्सी लग रही हूँ. मैं सैफ से अपनी ये फीलिंग शेयर करती तो वो भी कहते कि आप बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

नहीं होती रेगुलर सेक्स लाइफ या सेक्स लाइफ के सुपर ऐक्टिव

Kareena Kapoor


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कुछ दिन ऐसे भी होते थे, खासकर के छह-सात महीनों के बाद, जब वह पूरी तरह से थका हुआ महसूस करती थीं. करीना ने उन दिनों की फीलिंग शेयर करते हुए बताया, “कभी-कभी आप एक ऐसे मेंटल स्टेट में होते हैं कि आप खुद नहीं जानते कि क्या सोचना है. ऐसे में एक आपके पार्टनर का सपोर्टिव होना बेहद ज़रूरी होता है, जो वाइफ पर इन दो बातों के लिए दबाव न डाले. पहला कि वो प्रेग्नेंट होने पर सुंदर दिखें और पत्नी को ये एहसास दिलाये कि वो किसी लिहाज से कम नहीं है. पार्टनर को ऐसे हालात में रेगुलर सेक्स लाइफ या सेक्स लाइफ के सुपर ऐक्टिव होने की उम्मीद नहीं करनी चाहिए.”

पार्टनर को होना चाहिए सपोर्टिव

Kareena Kapoor

करीना कपूर ने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान महिला की फीलिंग्स को प्राथमिकता देनी चाहिए. महिला उस मोमेंट क्या फील करती है, क्या चाहती है, हर चीज़ उसके अनुसार होनी चाहिए. अगर आपका पार्टनर यह बात नहीं समझता, तो वह आपके बच्चे का पिता कैसे हो सकता है? उसे आपको हर फॉर्म में प्यार करना चाहिए. ज़्यादातर फीमेल्स इस बारे में बात करने से हिचकिचाती हैं, इसलिए मैंने अपनी बुक में खासतौर पर इन बातों का ज़िक्र किया है. लाइव सेशन के दौरान, बेबो ने यह भी खुलासा किया कि इस सब के बीच, जब उनके हार्मोन ओवरड्राइव पर थे.

प्रेग्नेंसी में पति के प्यार की ज़्यादा ज़रूरत

Kareena Kapoor

जब करण ने करीना से पूछा कि बेस्ट शेप में न होने के बावजूद उन्हें गाने की शूटिंग और काम करने का कॉन्फिडेंस कैसे मिला, तो करीना ने कहा, “मुझे सबसे ज़्यादा खुशी तभी होती है, जब मैं काम करती हूं. मुझे सैफ से भी बहुत सपोर्ट मिला. उन्होंने मुझे लव्ड, खुश और सुरक्षित महसूस कराया. ज़्यादातर प्रेग्नेंट औरतों को यह अश्योर करना चाहिए कि उन्हें अपने पार्टनर से भरपूर प्यार मिले.”

×