सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की ड...

सीता के रोल के लिए 12 करोड़ की डिमांड पर ट्रोल हुई थीं करीना कपूर, अब पहली बार तोड़ी चुप्पी; कही ये बात (Kareena Kapoor Was Trolled For Demanding 12 Crores For Sita’s Role, Now Breaks Silence For The First Time; Said This Thing)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड और सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम लगती है. वो हर मामले में परफेक्ट हैं, फिर चाहे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हों या फिर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हों. करीना ने अपनी हर जिम्मेदारी को भली-भांती निभाया है. अब करीना एक सशक्त महिला के तौर पर अपने महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देना चाहती हैं.

Kareena Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सीता का रोल प्ले करने को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल हो रही हैं. बताया जाता है कि इस किरदार को निभाने के लिए करीना ने मेकर्स से 12 करोड़ रुपए डिमांड किया है. देखते ही देखते ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा और लोग एक्ट्रेस को इतनी मोटी रकम डिमांड करने की बात को लेकर काफी ज्यादा ट्रोल करने लगे. अब ऐसे में पहली बार करीना ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और बताया कि फिल्म में सीता के रोल के लिए फीस की बात पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है.

Kareena Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, “कुछ साल पहले तक पुरुष और महिलाओं को फिल्म में बराबर सैलरी मिलने के बारे में बातें नहीं की जाती थीं. हममें से कई लोग इस बारे में खुलकर बातें कर रहे हैं.” एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “मैं ये बताना चाहती हूं कि मुझे क्या चाहिए और मुझे लगता है कि महिलाओं को भी पुरुषों के बराबर सम्मान दिया जाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें : महिमा चौधरी को इस डायरेक्टर की वजह से मिली थी नई पहचान, 3000 लड़कियों का ऑडिशन लेने के बाद बनी थीं शाहरुख खान की हिरोईन (Mahima Chaudhary Got A New Identity Because Of This Director, Shahrukh Khan’s Heroine Was Made After Auditioning 3000 Girls)

Kareena Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का कहना है कि, “बात मेरी डिमांड्स की नहीं है. बात महिलाओं के सम्मान की है. मेरा मानना है कि अब चीजें बदलनी चाहिए.”

ये भी पढ़ें : सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस म्यूज़िक वीडियो में आने वाले थे नज़र, वायरल हुई सेट की तस्वीरें (Siddharth Shukla And Shahnaz Gill Were To Appear In This Music Video, Pictures Of The Set Went Viral)

Kareena Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि फिल्म ‘सीता’ के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अलौकिक देसाई को सौंपी गई थी, जिसके लिए एक्ट्रेस को 8-10 महीने की ट्रेनिंग करने की आवश्यक्ता थी. ऐसे में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने जो फीस की डिमांड की उसके लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. वैसे आपका इसपर क्या कहना है, हमें कमेंट कर अवश्य बताएं.

×