Categories: FILMEntertainment

बर्थडे स्पेशल: मालदीव से तस्वीरें शेयर कर करीना ने विश किया सैफ़ अली खान को, पिक्चर्स में पीछे खेलते नन्हे जेह ने खींचा सबका ध्यान, फैंस बोले- क्यूट फैमिली! (Kareena Kapoor Wishes Saif Ali Khan On 51st Birthday With Cute Family Pictures From Maldives)

करीना कपूर और सैफ़ अली खान इस बार बच्चों संग जा पहुंचे हैं मालदीव. मौक़ा था सैफ़ के जन्मदिन सेलिब्रेशन का. सैफ़ अपना 51वां जन्मदिन…

करीना कपूर और सैफ़ अली खान इस बार बच्चों संग जा पहुंचे हैं मालदीव. मौक़ा था सैफ़ के जन्मदिन सेलिब्रेशन का. सैफ़ अपना 51वां जन्मदिन मालदीव में परिवार के साथ मना रहे हैं. जब ये लोग एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए तब सबका ध्यान नन्हे जेह ने खींचा. जेह की ये पहली विदेश यात्रा है. साथ ही तैमूर तो हैं ही बेहद क्यूट.

सैफ़ और करीना प्राइवट जेट से मालदीव रवाना हुए और अब वहां जाकर करीना ने जो पहली पोस्ट और तस्वीरें शेयर की हैं वो है सैफ़ को बर्थडे विश करने की.

यह भी पढ़ें: छोटे बेटे जहांगीर के नाम को लेकर बढ़ रहे विवाद के बीच करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अब मेरे पास मेडिटेशन के अलावा कोई और रास्ता नहीं… (Kareena Kapoor Reacts To Trolling Over Naming Her Son Jehangir)

16 अगस्त को सैफ़ का जन्मदिन है और पत्नी करीना ने बिना देरी लिए इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स शेयर कीं और सैफ़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. करीना ने लिखा है- मेरे प्यार को जन्मदिन मुबारक हो! अनंतकाल तक और तुम्हारे साथ बस मुझे प्यार चाहिए ❤️
इस संदेश वाक़ई दिल को छू लेनेवाला है लेकिन जो तस्वीरें करीना ने साझा की हैं उनमें से पहली तस्वीर में सबका ध्यान खींच रहे हैं पीछे खेलते नन्हे जेह. करीना ने कलरफुल ड्रेस पहना है और उन्होंने सैफ़ के कंधे पर सिर रखा हुआ है. सैफ़ वहीं सिंपल सफ़ेद कुर्ता-पजामा में नज़र आ रहे हैं. तैमूर भी एक तरफ़ बैठे हुए मस्तीभरे एक्सप्रेशन दे रहे हैं, तैमूर ने भी लाइट कलर के कुर्ता पजामा में दिख रहे हैं लेकिन इन सबके पीछे छोटे से जेह यानी जहांगीर खेलते दिख रहे हैं. वो बड़े ही क्यूट लग रहे हैं और उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का बाबा सूट पहना हुआ है!

दूसरी तस्वीर में सैफ़ और करीना मालदीव की खूबसूरत वादियों में इन्फ़िनिटी पूल में रोमांटिक पोज़ में दिख रहे हैं…

सैफ़ को जन्मदिन की शुभकामनाएं!

बात सैफ़ के काम की करें तो वो इन दिनों ख़ासे बिज़ी थे और इसिलिए वो सुकून से परिवार संग वक़्त बिताने के लिए और अपने जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए मालदीव रवाना हुए. सैफ़ की आनेवाली फ़िल्में हैं- भूत पुलिस और आदिपुरुष, वहीं करीना लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान संग दिखेंगी!

यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा संग बोल्ड फोटो पोस्ट कर लिखा- मेरे लिए ये नया अनुभव था, यूज़र्स बोले- अच्छी एडिटिंग है, अब पैसे नहीं मिल रहे तो ये सब करने लगी! (Throwback Picture: Sherlyn Chopra Shares Bold Photo With Raj Kundra From Her First Day At Shoot)

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

© Merisaheli