Categories: FILMEntertainment

करीना ने शेयर कीं तैमूर और इनाया की तस्वीर; क्यूट स्माइल पर फ़िदा हुए फैंस (Kareena shares Pics of Taimur aur Inaya; Fans Loved it)

करीना कपूर खान सोशल अकॉउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. करीना दूसरी बार माँ बनने वालीं हैं और उससे जुड़ी अपनी तस्वीरें और अनुभव शेयर…

करीना कपूर खान सोशल अकॉउंट पर हमेशा एक्टिव रहती हैं. करीना दूसरी बार माँ बनने वालीं हैं और उससे जुड़ी अपनी तस्वीरें और अनुभव शेयर करती रहती हैं. इस बार करीना ने अपने नए घर में तैमूर और इनाया की साथ में बैठी तस्वीर पोस्ट की है.तैमूर और इनाया दोनों ही स्विमिंग पूल में खेलने के बाद डाइनिंग टेबल पर साथ में बैठे हुए क्यूट सी स्माइल दे रहे हैं. साथ ही घर में थोड़ी दूर सैफ अली खान और कुणाल खेमू भी बात करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर पोस्ट करने के बाद करीना ने लिखा। ‘क्या दोनों बहोत अमेजिंग नहीं लग रहे साथ?’ इसके साथ करीना ने हैशटैग करते हुए टीम और इन्नी भी लिखा.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सोहा अली खान और कुणाल खेमू अपनी बेटी इनाया के साथ करीना के नए घर फैमिली टाइम बिताने पहुंचे थे. करीना कपूर ने जैसे ही इन दोनों की पिक्स पोस्ट की लोगो ने इन तस्वीरों पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया और ढेर सारे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. तैमूर अली खान की काफी बड़ी फैन फॉलोविंग है लेकिन सोहा की बेटी इनाया भी पैपराजी की पसंद हैं. दोनों की तस्वीर पर हमेशा ढेरों लाइक्स मिलते हैं. करीना की ड्यू डेट इसी महीने है. अपनी प्रेगनेंसी की तस्वीरों को करीना हमेशा इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट करती रहती हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

करीना को अपनी डिलीवरी का बेसब्री से इंतज़ार है.आखिरी महीने में करीना कभी नर्वस तो कभी स्ट्रांग दिखाई देती हैं. करीना ,उनके दोस्त और फैंस उनके दूसरे बच्चे के आने का इंतज़ार कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगा कि क्या करीना और सैफ इस बार मीडिया में अपने नए बच्चे की तस्वीर शेयर करेंगे या विराट और अनुष्का की तरह उसे मीडिया से दूर रखेंगे.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli