करीना कपूर की किताब का नाम ...

करीना कपूर की किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखने पर विवाद, ऐक्ट्रेस के खिलाफ जल्द हो सकती है कानूनी कार्रवाई (Kareena’s Book Pregnancy Bible caught in controversies, actress may be charged)

बाॅलीवुड की हाॅट एंड ग्लमैरस एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सीज से घिरती हुई नजर आ रही हैं, खासकर नाम को लेकर. फिर चाहे उनके बेटे का नाम हो या किताब का, वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक तरफ तैमूर के बाद उनके छोटे बेटे ज़ेह के नाम को लेकर भी नेटीज़न्स उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अब उनकी लिखी किताब के टाइटल को लेकर भी बवाल मच गया है और उनकी किताब कानूनी पचड़ों में पड़ती नज़र आ रही है.

Kareena's Book Pregnancy Bible

जैसा कि सभी जानते हैं कि करीना कपूर ने इसी साल अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. बीते दिनों उन्होंने प्रेग्नेंसी पर अपनी किताब भी लॉन्च की. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी, लेकिन लगता है यह किताब करीना के लिए मुसीबत बन सकती है.

Kareena's Book Pregnancy Bible

इस वीडियो में करीना किचन में कुछ पका रही होती हैं और पूछती है कि क्या बेक हो रहा है? इसके बाद वह ओवेन खोलती हैं और उसमें से एक किताब निकालती हैं और बताती हैं कि यह बेक हो रहा है. इसी के साथ वो अपने फैंस को अपनी बुक की झलक दिखाती हैं. करीना की इस बुक का टाइटल ‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबिल’ है और बुक रिलीज़ के दो दिन बाद ही इस टाइटल को लेकर मुसीबत खड़ी हो गई है.

Kareena Kapoor

जी हां, करीना कपूर के किताब के टाइटल पर नया विवाद खड़ा हो गया है. ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड को किताब के टाइटल में बाइबिल शब्द के इस्तेमाल पर आपत्ति है. इस बोर्ड ने हाल ही में एक मीटिंग बुलाई और करीना कपूर की किताब का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखने का विरोध किया. बोर्ड ने किताब के नाम में बाइबिल शब्द के इस्तेमाल की निंदा की है. खबरों की मानें तो कानूनी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए बोर्ड एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा सकते हैं. बोर्ड करीना के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी में भी है.

Kareena's Book Pregnancy Bible

बता दें कि इस किताब में करीना ने अपनी पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी की जर्नी के अनुभवों के बारे में बताया है कि कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान महिलाओं को स्ट्रगल करना पड़ता है और कैसे कुछ दिन अच्छे और कुछ बुरे दिन थे. करीना अपने छोटे बेटे का नाम ज़ेह रखने पर पहले ही ट्रोलर्स के निशाने पर थीं और अब इस बुक के नाम को लेकर भी वो मुसीबत में फंसती नज़र आ रही हैं.