करीना कपूर के दूसरी बार मां...

करीना कपूर के दूसरी बार मां बनने की ख़ुशी में मौसी करिश्मा कपूर ने शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी तस्वीर (Karisma Kapoor Shares An Unseen Picture Of Her Sister Kareena Kapoor)

एक बार फिर मौसी बनने की ख़ुशी में करिश्मा कपूर ने अपनी छोटी बहन करीना कपूर की ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो आपने आज तक कभी नहीं देखी होगी. आइए, देखते हैं करीना कपूर की ये ख़ास तस्वीर…

Karisma Kapoor and Kareena Kapoor

करिश्मा कपूर ने शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी तस्वीर
कपूर परिवार की लाड़ली बेटी और पटौदी फैमिली की लाड़ली बहू करीना कपूर एक बार फिर से मां बन गई हैं और इस ख़ुशी के मौके पर दोनों परिवार करीना को दिल से बधाई दे रहे हैं. करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर इस ख़ुशी के मौके पर खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने इंस्टाग्राम पर न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी तस्वीर शेयर की है. करिश्मा कपूर ने न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये मेरी बहन, जब वो न्यू बॉर्न थी और अब वो दोबारा मम्मा बन गई है. और मैं एक बार फिर से मौसी बन गई हूं. मैं बहुत उत्साहित हूं. #goodwishes #congratulations #onlylove’ फैन्स आज के दिन न्यू बॉर्न करीना की तस्वीर देखकर बहुत खुश हैं और उन्हें कमेंट करके बधाई दे रहे हैं.

करिश्मा कपूर के अलावा करीना की चचेरी बहन यानी नीतू और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी करीना को बधाई दी है. रिद्धिमा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर करीना और करिश्मा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए करीना को बधाई दी है.

Karisma Kapoor and Kareena Kapoor

सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी बुआ बनने की ख़ुशी में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें करीना, सैफ और तैमूर को देखा जा सकता है. इसके साथ सबा ने कैप्शन में लिखा है, ‘अपने अनमोल बच्चे के जन्म पर जश्न मना रहे हैं. बधाई!’

Kareena Kapoor

बहुत प्यार है करिश्मा और करीना में
कपूर परिवार की इन दोनों बहनों में आपस में बहुत प्यार है. करिश्मा कपूर अपनी बहन करीना को बच्चे की तरह प्यार करती हैं और उसे अपनी लाइफ लाइन भी कहती हैं, वहीँ करीना कपूर भी अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर पर जान छिड़कती हैं. ये दोनों बहनें हमेशा अच्छे दोस्त की तरह रहती हैं. इन दोनों बहनों के गर्ल गैंग में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा भी शामिल हैं. बता दें कि ये चारों फ्रेंड्स अक्सर एक साथ नज़र आती हैं और इनकी गर्ल गैंग एक साथ खूब एंजॉय करती हैं. इनके फैन्स को इनकी दोस्ती बहुत पसंद है और अपने फैन्स से कनेक्टेड रहने के लिए ये चारों अक्सर अपनी फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

Karisma Kapoor and Kareena Kapoor

प्रेग्नेंसी में भी एक्टिव थी करीना कपूर
जहां तक करीना कपूर की बात है, तो करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी में काफी एक्टिव रही हैं. इससे पहले भी जब वो मां बनी थी, तो उन्होंने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया था और इस बार भी लॉकडाउन में भी करीना कपूर अपना रेडियो शो ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’ कर रही थी, इसके साथ ही करीना ने आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म की शूटिंग पूरी की और कुछ ऐड्स फिल्म्स में भी काम किया है. करीना कपूर ये मानती हैं कि प्रेग्नेंसी में आप यदि एक्टिव रहती हैं, तो आपके बच्चे की हेल्थ अच्छी रहती है.

Kareena Kapoor Family

आज यानी 21 फरवरी 2021 को करीना कपूर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेबी बॉय को जन्म दिया है. करीना कपूर के दूसरे बेबी के जन्म के बाद फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. कपूर और पटौदी खानदान में ख़ुशी का माहौल है और परिवार के सभी सदस्य करीना कपूर को दूसरी बार मां बनने की बधाई दे रहे हैं.

करीना कपूर को एक बार फिर से मां बनने की ढेर सारी बधाई!