कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर ...

कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ के ऑफर को ठुकराया, फिल्म नहीं बल्कि इसके लिए मिल रही थी कीमत (Karthik Aryan Turned Down The Offer Of 9 Crores, Not The Film But Was Getting The Price For It)

कार्तिक आर्यन बॉलिवुड के चहीते एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया है, जब कई बड़े स्टार्स की फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं. ऐसे में उनकी ब्रांड वैल्यू में काफी इज़ाफा हुआ है, जिसकी वजह से न सिर्फ उनके पास फिल्मों के ऑफर्स आए, बल्कि कई बड़े ब्रांड उन्हें अपना एंबेसडर भी बनना चाहते हैं और वो भी मुंह मांगी कीमत में. लेकिन कार्तिक ने एक ऐसे बड़े ऑफर को साफ इनकार कर दिया है जिसके लिए उन्हें 9 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक को तंबाकू का विज्ञापन नहीं है गंवारा – कार्तिक आर्यन हमेशा से अपने फैंस के लिए आगे आए हैं. ऐसे में अगर उनके फैंस के स्वास्थ पर बाते आए तो भला एक्टर को ये कैसे मंजूर होता. दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन ने पान मसाला के विज्ञापन का 9 करोड़ रुपये का ऑफर ठुकराया है और ऐसा उन्होंने फैंस के स्वास्थ्य के लिहाज से किया है, जबकि उन्हें इस कुछ मिनट के विज्ञापन के लिए 9 करोड़ की काफी अच्छी खासी फीस मिल रही थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फैंस लुटा रहे प्यार – कार्तिक के इस फैसले पर उनके फैंस खूब प्रशंसा कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर के लिए जमकर प्यार लुटाया जा रहा है. न सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड से भी उनके लिए खूब प्रोत्साहन मिल रहा है. सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कार्तिक आर्यन के इस फैसले की सराहना की है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने फिल्मों से लिया कुछ समय के लिए ब्रेक, इस वजह से हैं काफी परेशान (Akshay Kumar Took A Break From Films For Some Time, Because Of This He Is Very Upset)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये एक्टर्स हो चुके हैं फैंस के गुस्से के शिकार – आपको बता दें जहां कई एक्टर्स पान मसाले के ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं, तो वहीं हिंदी सिनेमा के कई कलाकार पान मसाले के विज्ञापन कर बुरी तरह फंस चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन को पान मसाला का विज्ञापन करने के लिए काफी खरी खोटी सुनने को मिली थी. इतना ही नहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भी लोगों ने पान मसाला का विज्ञापन करने पर आड़े हाथों ले लिया था.

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर का बीफ को लेकर दिया गया बयान फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए बन सकती है और बड़ी मुसीबत (Ranbir Kapoor’s Statement About Beef Can Become A Big Problem For The Film Brahmastra)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कई रिजेक्शन पर भी नहीं मानी थी हार – मध्यप्रदेश के ग्वालियर में पैदा हुए कार्तिक आर्यन ने 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से करियर की शुरुआत की थी और आज वो बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. आपको बता दें कार्तिक को अपने एक्टिंग करियर के लिए काफी रिजेक्शन मिले, क्योंकि बॉलीवुड में उनका कोई कनेक्शन नहीं था. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और सब कुछ खुद ही किया और काफी स्ट्रगल के बाद अपने दम पर पहचान बनाई.

×