Categories: FILMTVEntertainment

कभी लिफ्ट मांग कर कार्तिक आर्यन जाते थे बॉलीवुड की पार्टियों में, पहली गाड़ी खरीदी थी इतने हजार रुपए की (Karthik Aryan Used To Go Bollywood Parties After Asking For A Lift, Bought The First Car For This Amount)

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में सुपरस्टार का तगमा हासिल कर लिया है.…

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में सुपरस्टार का तगमा हासिल कर लिया है. आज नाम और शोहरत के धनी कार्तिक आर्यन के जीवन में एक समय ऐसा भी रहा है, जब उन्हें फिल्म तो मिली लेकिन पैसा और रुतबा उनसे अछूता था. उस दौरान उन्होंने वो दिन भी देखे हैं जब किसी इवेंट में वो गाड़ी से नहीं बल्कि एक ऑटो में बैठ कर जाते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतनी पुरानी गाड़ी खरीदने में हुई थी मुश्किल – कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड का वो नाम बन चुका है, जिनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस समय शानदार प्रदर्शन किया जब बॉलीवुड की कई फिल्म बायकॉट से जूझ रही थीं. उनके स्टारडम की हर ओर चर्चा है. उनकी डेब्यू फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ ने यूं तो काफी अच्छी सफलता हासिल की थी, लेकिन उनकी फीस उतनी नहीं थी कि वो लक्जरी गाड़ी रख सकें. इस बात का खुलासा खुद कार्तिक ने एक इंटरव्यू में किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन ने बताया कि, ‘मैं जब पहली बार इंडस्ट्री में आया था, मेरे पास कोई कार नहीं थी. दो फिल्में करने के बाद मैंने पहली कार खरीदी थी, वो भी थर्ड हैंड कार जिसकी कीमत 60 हजार रुपये थी. उसे खरीदने में भी मुझे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उस कार के डोर में भी प्रॉब्लम थी.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने टेके इन दो बॉलीवुड हस्तियों के आगे घुटने, नहीं है अपने शो में बुलाने की हिम्मत (Karan Johar Kneels Before These Two Bollywood Celebrities, Does Not Have The Courage To Invite Him To His Show)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

लिफ्ट लेकर अटेंड किए कई इवेंट – कार्तिक आर्यन ने कहा कि, “मैं नहीं जानता था कि मेरे साथ क्या हो रहा था, लेकिन ना उस कार का डोर ओपन होता था, ना ही वो ठीक से चलती थी. यहां तक कि उस कार में बारिश के दिनों में लीकेज भी होती थी, ड्राइवर सीट पर ही. पर मुझे आदत पड़ गई थी. मुझे लगता था कि ये उससे अच्छा है जो किसी से लिफ्ट लेकर जाना पड़े.” कार्तिक उस कार की समस्या से इस कदर आजिज आ चुके थे कि न चाहकर भी उन्हें ऑटो में, बाइक पर या लोगों से लिफ्ट लेकर रेड कार्पेट इवेंट में जाना पड़ता था.

ये भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार यश हैं बॉलीवुड के इस एक्टर के जबरा फैन, साथ काम करने की जता चुके हैं इच्छा (South Superstar Yash Is A Jabra Fan Of This Bollywood Actor, has Expressed His Desire To Work Together)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

संघर्ष के दिनों में बनाते थे लोगों का खाना – कार्तिक कपिल शर्मा के शो में इस बात को बता चुके हैं कि वो अपने स्ट्रगल के समय पर एक अपार्टमेंट में एक साथ 12 लोग रहते थे और उन सभी के लिए वे खाना बनाते थे. इसके लिए वे सभी से पैसे लेते थे.

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के पति हैं इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक, सुनकर उड़ जाएंगे होश (Sonam Kapoor’s Husband Is The Owner Of Such A Huge Property, He Will Be Blown Away By Hearing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वर्तमान में हैं सुपरकार्स के मालिक – कार्तिक की नई सुपरकार की बात करें तो आज उनके पास भारत की पहली McLaren GT लग्जरी है. इस कार की कीमत 3.73 करोड़ रुपये से ज्यादा है. इसके अलावा कार्तिक पर ब्रिटिश रेसिंग ग्रीन कन्वर्टिबल मिनी कूपर भी है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli