Categories: FILMTVEntertainment

कार्तिक आर्यन का फिल्मी सफर रहा मुश्किलों भरा, स्ट्रगल के दिनों को याद कर भावुक हो गए थे कार्तिक (Karthik Aryan’s Film Journey Was Difficult, Karthik Became Emotional Remembering The Days Of Struggle)

हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. आज उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. अपने काम से कार्तिक…

हार्ट थ्रोब कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. आज उनकी लाखों करोड़ों में फैन फॉलोइंग है. अपने काम से कार्तिक ने बिना किसी गॉड फादर के पहचान बनाई है, लेकिन कार्तिक के जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी था जब वो फिल्मों में सक्रिय तो थे पर लोग उन्हें पहचानते तक नहीं थे. इस बात का खुलासा खुद कार्तिक ने किया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्म हिट होने के बाद भी नहीं जानते थे लोग – अपने नाम पर 2022 में बॉक्स ऑफिस को मालामाल करने वाले कार्तिक कई बड़े मेकर्स के पसंदीदा बने हुए हैं. पर इस सफलता के पीछे कार्तिक का सफर काफी कठिन रहा है. दरअसल कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यु में अपने स्ट्रगल के दिनों याद करते हुए अपना दर्द जाहिर किया. उन्होंने बताया कि वो वक्त भी था जब इंडस्ट्री के लोग उन्हें पहचानते नहीं थे. उनका नाम भी नहीं जानते थे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक ने मुंबई में अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका ये सफर बिल्कुल आसान नहीं रहा है. उन्होंने असफलता का स्वाद चखा है. हालांकि उनके लिए बस सकारात्मक ये था कि उनका करियर 20 साल की उम्र में शुरू हो गया था. उन्हें खुद को स्थापित करने के लिए काफी समय मिला. हालांकि उनके फिल्मी करियर में कई उतार-चढ़ाव आए. लोग उन्हें अनदेखा करते थे जबकि वो ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी हिट फिल्म कर चुके थे. लेकिन फिर किस्मत ने ऐसी पलटी मारी की आज कार्तिक आर्यन बॉलीवुड सुपरस्टार माने जाते हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ऑडिशन में मिलता था रिजेक्शन – कार्तिक ने इस बात को भी बयां किया किया कि जब वो किसी प्रोजेक्ट का ऑडिशन देने जाते थे तो लोग उनकी शक्ल देखकर बाहर कर देते थे. कुछ बोलने नहीं देते थे. उन्होंने कहा- ‘सीधे अनफीट बोलते थे.’ जब भी खारिज होता था तो मन में यही सवाल उठता था कि एक बार बोलने तक का मौका तो दे दो.’

ये भी पढ़ें: एक्स्ट्रा पैसे कमाने के लिए बटर चिकन बेचते थे रणवीर सिंह, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ranveer Singh Used To Sell Butter Chicken To Earn Extra Money, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आपको बता दें कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में लव रंजन की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी ये फिल्म हिट रही थी. इसके बाद ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद फैन फॉलोइंग और बढ़ गई.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर की लव लाइफ को शाहरुख खान ने किया बर्बाद, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Shahrukh Khan Ruined Swara Bhaskar’s Love Life, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्यार को लेकर भी चर्चा बटोर चुके हैं कार्तिक – ऐसा नहीं है कि कार्तिक आर्यन सिर्फ अपने काम को लेकर सुर्खियों में रहे हैं, बल्कि एक्टर बॉलीवुड की कसी हसीनाओं को दिल देने के लिए भी चर्चा में रहे हैं. कार्तिक का नाम उनकी पहली फिल्म की कोस्टार नुसरत भरूचा के साथ जुड़ चुका है.
दोनों फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘आकाशवाणी’ में साथ काम कर चुके हैं. लेकिन दोनों ने खुद को हमेशा दोस्त ही बताया है.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा का ट्रांसफॉर्मेशन किसने किया, अर्चना पूरन सिंह ने बताया उस शख्स का नाम (Who Did The Transformation Of Kapil Sharma, Archana Puran Singh Told The Name Of The Person)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके अलावा वो सारा अली खान के साथ लिंकअप की खबरों में आए थे. सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि- कार्तिक आर्यन उनके क्रश रहे हैं. ‘लव आज कल 2’ में काम करने के दौरान दोनों ने थोड़े दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसके थोड़े समय के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थी.वहीं अनन्या पांडे के प्यार में भी कार्तिक आर्यन कुछ समय के लिए गिरफत हुए थे पर ये रिश्ता भी ज्यादा समय टिका नहीं था.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli