Entertainment

29 साल के हुए कार्तिक आर्यन, फैमिली के साथ मनाया बर्थडे (Kartik Aaryan Turns 29, Celebrates Birthday With Family)

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर और चार्मिंग हीरो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज 29 साल के हो गए. उन्होंने बर्थडे (Birthday) सेलिब्रेशन की शुरुआत अपने मम्मी-पापा के साथ की. कार्तिक ने कल रात अपने परिवार के साथ बर्थडे केक कट किया. कार्तिक की फैमिली ने उनके लिए सरप्राइज़ प्लान किया था और उन्हें बताए बिना घर को बलून्स और कैंडल से सजाया था. उन्होंने बलून्स के साथ कार्तिक के बचपन की तस्वीर भी टांगी थी. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्स शेयर किए हैं.

आपको बता दें कि कार्तिक गुरुवार को ही अपनी आगामी फिल्म दोस्ताना 2 का फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी करके चंडीगढ़ से वापस लौटे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं और इस फिल्म से टीवी एक्टर लक्ष्य भी बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. कार्तिक ने 2011 में प्यार का पंचनामा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने आकाश वाणी और कांची नामक की दो फिल्में की, जिन्हें सफलता नहीं मिली. उसके बाद वे 2015 में प्यार का पंचनामा के सीक्वल में नज़र आए. 2018 में उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज हुई. उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनकी लास्ट फिल्म लुका छुप्पी ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया. फिलहाल कार्तिक आर्यन के झोली में बहुत सी बड़ी बजट की फिल्में हैं. उनकी अगली फिल्म पति-पत्नी और वो है, जिसमें वे भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी. उन्होंने हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. फिलहाल वे दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर काम कर रही हैं.  इसके अलावा वे अक्षय कुमार की फिल्म भूल भूलय्या के सीक्वल में भी काम करनेवाले हैं, जिसमें उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कार्तिक अपनी लवलाइफ के कारण भी सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही उनका नाम सारा अली खान के साथ जुड़ा था, लेकिन फिर उनके ब्रेकअप के बारे में सुनने को मिला. सूत्रों के अनुसार, काम के कारण वे एक-दूसरे को समय नहीं दे पाते थे, इसलिए उन्होंने अलग होने का निर्णय किया.

ये भी पढ़ेंः  अनु मलिक को छोड़नी पड़ी इंडियन आइडल 11 के जज की कुर्सी, दूसरे जज विशाल ददलानी भी खतरे में (#MeToo Accused Anu Malik Steps Down; Takes A Break From Indian Idol 11, Vishal Dadlani Is In Danger Too)

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli