एक-दूसरे का हाथ थामने से पहले कई...

एक-दूसरे का हाथ थामने से पहले कई लोगों से इश्क़ लड़ा चुके हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानें इनके उन अफेयर्स के बारे में, जिन्होंने काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थीं… (Katrina Kaif And Vicky Kaushal’s Past Love Affairs & Dating History That Created A Lot Of Buzz)

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल अब होने जा रहे हैं एक-दूसरे के, इनके अफ़ेयर की चर्चा तो अरसे से हो रही थी लेकिन तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि ये अफ़ेयर शादी के अंजाम तक पहुंचेगा. लेकिन एक-दूसरे के प्यार में पड़ने से पहले भी ये इश्क़ की गलियों से गुज़र चुके हैं और दोनों के ही अपने-अपने अफ़ेयर्स रह चुके हैं.

बात विक्की कौशल की करें तो कैट पहली लड़की नहीं हैं जिस पर उनका दिल आया हो, कैट से पहले टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी के साथ विक्की इश्क़ फ़रमा चुके हैं. दोनों का काफ़ी सीरीयस अफ़ेयर था. दोनो। साथ में हॉलिडे भी एंजॉय करते थे और माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. उस वक़्त विक्की का करियर इतना सक्सेसफुल नहीं था लेकिन उरी के बाद विक्की को बॉलीवुड में एक अलग ही मुक़ाम मिल गया था, उस वक़्त भी हरलीन अपने बॉयफ्रेंड की फ़िल्म प्रमोट करती दिखीं थीं पर उसके बाद दोनों अलग हो गए. माना जा रहा था कि इतनी सफलता के बाद विक्की आगे बढ़ गए और उन्होंने हरलीन का साथ छोड़ दिया.

Vicky Kaushal

हरलीन ने इंस्टाग्राम पर भी विक्की संग तस्वीर साझा कर उरी को काफ़ी प्रमोट किया था, साल 2019 में ये कपल काफ़ी मज़बूत और प्यार में डूबा हुआ नज़र आ रहा था, लेकिन फिर इनके बीच दूरियां आ गईं.

हरलीन ने इंस्टा पर एक कविता पोस्ट करते हुए अपने ब्रेकअप का एलान किया था क्योंकि लोग अक्सर उनको विक्की की एक्स कहकर बुलाते थे और उन्होंने उस कविता के ज़रिए अपने दिल की बात साझा की थी कि ये उनकी मर्ज़ी थी…

Vicky Kaushal

बात अब कैट की करें तो उनके अफ़ेयर की लिस्ट तो और भी लंबी है. बॉलीवुड में उनको एक सफल एक्ट्रेस बनाने का श्रेय सलमान खान को जाता है और सलमान के साथ ही उनका अफ़ेयर सबसे लंबा चला. दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ कहा न हो पर 7 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और उनका रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं था. पर ये भी अलग हो गए.

Katrina Kaif

सलमान के बाद सिद्धार्थ माल्या के साथ भी कैट का नाम जुड़ा था लेकिन दोनों की सोच एकदम अलग थी और यही वजह बनी इनके ब्रेकअप की.

सलमान के बाद जिस शख़्स से कैट का रिश्ता सबसे लंबा और मज़बूत लगा वो थे रणबीर कपूर. अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी में दोनों की जोड़ी लोगों को काफ़ी क्यूट लगी और ये रील लाइफ़ कपल रियल लाइफ़ कपल बन गया. दोनों 4-5 साल तक रिश्ते में रहे, लिव इन में रहे और सबको लगा अब ये रिश्ता शादी में तब्दील ज़रूर होगा, दोनों की बीच हॉलिडे की पिक्चर्स भी काफ़ी वायरल हुई थी जहां कैट बिकिनी में रणबीर संग मस्ती करती दिखी थीं, लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया और लोगों का दिल टूट गया.

Katrina Kaif

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए कैट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ा था. फ़िल्म बार बार देखो में एक साथ काम करने के बाद दोनों के अफ़ेयर के भी चर्चे आम थे, लेकिन कैट ने हमेशा इसे एक अफ़वाह ही कहा.

वैसे कैट का नाम अक्षय कुमार के साथ भी कई बार जोड़ा जाता रहा है क्योंकि दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफ़ी हिट होती है और लोग उनको एक साथ बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अक्षय व कैट के अनुसार उनका कोई अफ़ेयर नहीं रहा.

Katrina Kaif

इतना ही नहीं कैट का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जुड़ा था, दोनों लंबे समय से काफ़ी अच्छे दोस्त थे और माना जाता है कि दोनों के बीच कुछ तो ख़ास था.

इसके बाद उनकी ज़िंदगी में विक्की कौशल आए और दोनों अब एक दूसरे के होने जा रहे हैं…

Photo Courtesy: Instagram/YouTube/social media

यह भी पढ़ें: कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

×