Categories: FILMEntertainment

एक-दूसरे का हाथ थामने से पहले कई लोगों से इश्क़ लड़ा चुके हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, जानें इनके उन अफेयर्स के बारे में, जिन्होंने काफ़ी सुर्ख़ियां बटोरी थीं… (Katrina Kaif And Vicky Kaushal’s Past Love Affairs & Dating History That Created A Lot Of Buzz)

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल अब होने जा रहे हैं एक-दूसरे के, इनके अफ़ेयर की चर्चा तो अरसे से हो रही थी लेकिन तब किसी…

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल अब होने जा रहे हैं एक-दूसरे के, इनके अफ़ेयर की चर्चा तो अरसे से हो रही थी लेकिन तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि ये अफ़ेयर शादी के अंजाम तक पहुंचेगा. लेकिन एक-दूसरे के प्यार में पड़ने से पहले भी ये इश्क़ की गलियों से गुज़र चुके हैं और दोनों के ही अपने-अपने अफ़ेयर्स रह चुके हैं.

बात विक्की कौशल की करें तो कैट पहली लड़की नहीं हैं जिस पर उनका दिल आया हो, कैट से पहले टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी के साथ विक्की इश्क़ फ़रमा चुके हैं. दोनों का काफ़ी सीरीयस अफ़ेयर था. दोनो। साथ में हॉलिडे भी एंजॉय करते थे और माना जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. उस वक़्त विक्की का करियर इतना सक्सेसफुल नहीं था लेकिन उरी के बाद विक्की को बॉलीवुड में एक अलग ही मुक़ाम मिल गया था, उस वक़्त भी हरलीन अपने बॉयफ्रेंड की फ़िल्म प्रमोट करती दिखीं थीं पर उसके बाद दोनों अलग हो गए. माना जा रहा था कि इतनी सफलता के बाद विक्की आगे बढ़ गए और उन्होंने हरलीन का साथ छोड़ दिया.

हरलीन ने इंस्टाग्राम पर भी विक्की संग तस्वीर साझा कर उरी को काफ़ी प्रमोट किया था, साल 2019 में ये कपल काफ़ी मज़बूत और प्यार में डूबा हुआ नज़र आ रहा था, लेकिन फिर इनके बीच दूरियां आ गईं.

हरलीन ने इंस्टा पर एक कविता पोस्ट करते हुए अपने ब्रेकअप का एलान किया था क्योंकि लोग अक्सर उनको विक्की की एक्स कहकर बुलाते थे और उन्होंने उस कविता के ज़रिए अपने दिल की बात साझा की थी कि ये उनकी मर्ज़ी थी…

बात अब कैट की करें तो उनके अफ़ेयर की लिस्ट तो और भी लंबी है. बॉलीवुड में उनको एक सफल एक्ट्रेस बनाने का श्रेय सलमान खान को जाता है और सलमान के साथ ही उनका अफ़ेयर सबसे लंबा चला. दोनों ने भले ही अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कुछ कहा न हो पर 7 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और उनका रिश्ता किसी से भी छिपा नहीं था. पर ये भी अलग हो गए.

सलमान के बाद सिद्धार्थ माल्या के साथ भी कैट का नाम जुड़ा था लेकिन दोनों की सोच एकदम अलग थी और यही वजह बनी इनके ब्रेकअप की.

सलमान के बाद जिस शख़्स से कैट का रिश्ता सबसे लंबा और मज़बूत लगा वो थे रणबीर कपूर. अजब प्रेम की ग़ज़ब कहानी में दोनों की जोड़ी लोगों को काफ़ी क्यूट लगी और ये रील लाइफ़ कपल रियल लाइफ़ कपल बन गया. दोनों 4-5 साल तक रिश्ते में रहे, लिव इन में रहे और सबको लगा अब ये रिश्ता शादी में तब्दील ज़रूर होगा, दोनों की बीच हॉलिडे की पिक्चर्स भी काफ़ी वायरल हुई थी जहां कैट बिकिनी में रणबीर संग मस्ती करती दिखी थीं, लेकिन इनका ब्रेकअप हो गया और लोगों का दिल टूट गया.

रणबीर से ब्रेकअप के बाद कुछ समय के लिए कैट का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी जुड़ा था. फ़िल्म बार बार देखो में एक साथ काम करने के बाद दोनों के अफ़ेयर के भी चर्चे आम थे, लेकिन कैट ने हमेशा इसे एक अफ़वाह ही कहा.

वैसे कैट का नाम अक्षय कुमार के साथ भी कई बार जोड़ा जाता रहा है क्योंकि दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफ़ी हिट होती है और लोग उनको एक साथ बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अक्षय व कैट के अनुसार उनका कोई अफ़ेयर नहीं रहा.

इतना ही नहीं कैट का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जुड़ा था, दोनों लंबे समय से काफ़ी अच्छे दोस्त थे और माना जाता है कि दोनों के बीच कुछ तो ख़ास था.

इसके बाद उनकी ज़िंदगी में विक्की कौशल आए और दोनों अब एक दूसरे के होने जा रहे हैं…

Photo Courtesy: Instagram/YouTube/social media

यह भी पढ़ें: कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

Recent Posts

कहानी- माथे पर बिंदी… (Short Story- Mathe Par Bindi)

ये कौन-सा समाज है, जहां औरतों पर हो रहे ज़ुल्मों और अत्याचारों को रीतियों और…

इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें न्यू ट्विस्ट… ट्राई करें द 9-वे ब्रा (Give a new Twist To Your Inner Wear This Festive Season… Try The 9-Way Bra: One Bra, Nine Different Ways!)

एक ब्रा-नौ अलग-अलग तरीके… (One Bra, Nine Different Ways) जानें कि आप एक ही ब्रा को कैसे अलग-अलग नौ तरीकों से पहन सकती हैं.  9-वे ब्रा (The Nine way bra) है बेहद मॉडर्न और मल्टीटास्किंग, सिर्फ एक ब्रा के साथ आप कई ओकेज़न के लिए स्टाइलिंग कर सकती हैं. फ़ैमिली के साथकहीं बाहर जाना है या अपने सबसे अच्छे दोस्त की शादी अटेंड करनी हो, 9-वे ब्रा है बिलकुल राइट सिलेक्शन, जो है ज़िवामे कालेटेस्ट इनोवेशन. तो क्यों न इस फ़ेस्टिवल सीज़न अपने इनर वेयर को भी दें आप एक स्वीट-सेक्सी ट्विस्ट…  1. ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: जब आपको जेंटल लिफ्ट की आवश्यकता हो, तो ट्रांसपेरेंट स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा आपके लिए परफेक्ट है, जो आपकेहर आउट फ़िट के साथ बिलकुल इनविज़िबल हो जाती है. ये चिक है और इसमें वो सब कुछ है जो आपको चाहिए. 2. क्रॉस बैक स्ट्रैप्स के साथ बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा: एजी लुक के मूड में हैं? क्रिस-क्रॉस आपके लिए है. रेसर-बैक को बालकनेट नेक के साथ फ्लॉन्ट करें, ये है क्रॉस-बैक स्ट्रैप्स में वायर्ड-ब्रा. 3. बालकनेट नेक वायर्ड ब्रा…

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर विशेष गीत… (Happy Krishna Janmashtami)

* रँगा अम्बर नील वर्ण में सूरज ने छिटका अबीर गुलाल हरसिंगार से झरा रँग…

© Merisaheli