शादी के बाद ‘मिसेज़ कौशल...

शादी के बाद ‘मिसेज़ कौशल’ कैटरीना कैफ ने घर से पहली बार शेयर की तस्वीरें, 5 लाख का डायमंड मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती आईं नज़र(Katrina Kaif shares first pics from her new home, flaunts mangalsutra in latest Instagram post)

बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल और फेवरेट कपल विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट भरवाड़ा में सात फेरे लिए थे. तभी से उनके फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. उनके फैंस न्यूली वेड कपल की एक झलक पाने को हरदम बेताब रहते हैं. क्रिसमस-न्यू ईयर पर एक-दूसरे के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने से लेकर एयरपोर्ट पर विकी कौशल को ड्रॉप करने तक, कपल को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी बेताब रहते हैं और फैंस भी इन फोटोज वीडियोज़ पर जमकर प्यार लुटाते हैं.

Katrina Kaif

शादी के बाद कैटरीना भी कभी अपने हाथ के बनाये हलवे, तो कभी मेहंदी लगे हाथों की फोटो पोस्ट करके फैंस को अपनी पर्सनल लाइफ की झलक देती रही हैं. लेकिन अब कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Katrina Kaif

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने पहली बार अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो घर में नजर आ रही हैं. शायद यही वजह है कि शादी के बाद पहली बार उनकी झलक देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं और उनकी इन फोटोज को फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. ये फोटोज़ कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की हैं.

Katrina Kaif

इन फोटोज में कैटरीना ने ब्राउन रंग का ओवर साइज स्वेटर और डेनिम शॉर्ट्स पहना हुआ है और सोफे पर बोल्ड अंदाज में पोज देती नज़र आ रही हैं. खुले बालों और कैजुअल मेकअप में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस की निगाहें उन पर से हट ही नहीं रही हैं.

Katrina Kaif

इन फोटोज़ में कैटरीना अपने गले में पहने डायमंड के मंगलसूत्र को फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं. फैंस कमेंट कर उनके लुक और मंगलसूत्र की खूब तारीफ कर रहे हैं. कुछ ही घँटों में कैटरीना के इस पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और उनकी ये फोटोज़ तेज़ी से वायरल हो रही हैं.

Katrina Kaif

बता दें, कैटरीना कैफ के इस डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 5 लाख रुपए है. उनकी शादी की ज्वेलरी की तरह उनके मंगलसूत्र को भी फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किया है और इसे कैटरीना ने सब्यसांची के बंगाल टाइगर कलेक्शन से सिलेक्ट किया है.

Katrina Kaif

बता दें कि शादी के बाद विक्की कौशल इन दिनों अपने फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर में हैं. कैटरीना के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए विकी खासतौर पर शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई आए थे, जिसके बाद कैटरीना विक्की को एयरपोर्ट ड्रॉप करने के लिए आईं थीं. कैटरीना और विक्की का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

×