हॉटनेस के मामले में अपनी बड...

हॉटनेस के मामले में अपनी बड़ी बहन जाह्वनी को कड़ी टक्कर देती हैं खुशी कपूर, देखें श्रीदेवी की छोटी बेटी की बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें (Khushi Kapoor Gives Tough Competition to Janhvi in Hotness, See Bold Pictures of Sridevi’s Younger Daughter)

बॉलीवुड कि दिवंगत दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर हॉटनेस के मामले में अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. जी हां, खुशी ने अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइल से कई बार यह साबित किया है कि इस मामले में वो अपनी बहन को कड़ी टक्कर दे सकती हैं. बता दें कि जाह्नवी को कुछ फिल्मों में देखा जा चुका है और उन्होंने कम समय में दर्शकों के दिलों पर अपनी अनोखी छाप भी छोड़ी है. जाह्नवी के बाद अब फैन्स उनकी छोटी बहन खुशी कपूर को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग अभी से है. खुशी कपूर की बोल्ड फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख आप भी यही कहेंगे कि हॉटनेस के मामले में खुशी कपूर अपनी बड़ी बहन जाह्वनी को कड़ी टक्कर देती हैं.

Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली खुशी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बोल्ड फोटोशूट के लेटेस्ट पिक्चर्स को फैन्स के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में फैन्स खुशी के लुक को देखकर कायल हो गए हैं और फोटोशूट में श्रीदेवी की छोटी बेटी का ग्लैमरस अंदाज़ हर किसी को लुभा रहा है. इन तस्वीरों में खुशी अलग-अलग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. फॉर्मल सूट में लाइट मेकअप और खुले बाल के कारण उनका लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी ने कैप्शन लिखा है- पावर सूट. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स के कन्फेशन को सुनकर चौंक गए उनके फैन्स (From Ranbir Kapoor To Ranveer Singh, When These Bollywood Celebs Shocked Fans By Their Confessions)

खुशी की बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों को देखकर फैन्स उन्हें हुस्न के कायल हो गए हैं. सिर्फ खुशी के चाहने वाले ही नहीं, बल्कि कई सेलेब्स भी इस पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने हार्ट इमोजी पोस्ट करके खुशी की तारीफ की है तो वहीं शनाया कपूर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को करीब 75 हज़ार तक लाइक्स भी मिल चुके हैं.

Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि पहले खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट था, लेकिन उन्होंने कुछ ही समय पहले अपने अकाउंट को पब्लिक किया है, जिसके बाद उनके चाहने वालों की लिस्ट में तेज़ी से बढ़ोत्तरी हो रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग देखते ही बन रही है. जी हां, खुशी को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, भले ही अभी तक खुशी ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अभी से उनके फैन पेज बन गए हैं, जो उनकी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को यूं ख़ुश किया… (Anushka Sharma- Anything for my fans!..)

Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Khushi Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि खुशी कपूर फिलहाल न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. उनके पिता बोनी कपूर ने पहले ही साफ कर दिया था कि जब खुशी अपनी पढ़ाई पूरी कर लेंगी, तब वो बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि वो चाहते हैं कि खुशी को कोई और फिल्म मेकर लॉन्च करे, क्योंकि अगर वो अपनी बेटी को लॉन्च करते हैं तो उनकी गलतियों पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. हालांकि खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी को भी बोनी कपूर ने नहीं लॉन्च किया था. जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग की काफी सराहना भी की गई.