Categories: FILMTVEntertainment

अशोक कुमार से है कियारा आडवाणी का खास रिश्ता, क्या आपको पता है (Kiara Advani Has A Special Relationship With Ashok Kumar, Do You Know)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को तो आप सभी जानते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता अशोक कुमार से कियारा आडवाणी का क्या रिश्ता है? वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स के बीच कई रिलेशन ऐसे हैं, जिनके बारे में लोगों को कोई जानकारी है. ऐसे में अगर कियारा आडवाणी और अशोक कुमार के रिश्ते के बारे में आप जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मुंबई में कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1992 को हुआ था. शायद आपको इस बात की भी जानकारी ना हो कि कियारा का असली नाम कियारा नहीं, बल्कि आलिया आडवाणी है. लेकिन हुआ यूं कि जब तक कियारा ने फिल्मों में एंट्री की, तब तक आलिया भट्ट इंडस्ट्री की बड़ी स्टार बन चुकी थीं. ऐसे में दो आलिया नाम की एक्ट्रेस होने से कन्फ्यूजन बढ़ता, इसलिए उन्होंने अपना नाम आलिया से कियारा कर लिया.

ये भी पढ़ें: जब हिना खान को रंग की वजह से मिला था रिजेक्शन, काफी दुखी हो गई थीं एक्ट्रेस (When Hina Khan Got Rejection Because Of Color, The Actress Became Very Sad)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा के पिता एक बिजनेस मैन हैं. उनका नाम जगदीश आडवाणी है. तो वहीं कियारा की मां एक टीचर हैं और उनका नाम जेनेवीव जाफरी है. ज्यादातर लोगों को यही पता है कि कियारा का बॉलीविड से कोई कनेक्शन नहीं है, लेकिन सच तो ये है कि कियारा अशोक कुमार की रिलेटिव हैं.

ये भी पढ़ें: तो इस तरह से आलिया भट्ट रखती हैं अपनी खूबसूरती का ख्याल, आप भी अपना सकती हैं उनके टिप्स को (So This Is How Alia Bhatt Takes Care Of Her Beauty, You Can Also Follow Her Tips)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल कियारा की जो मां हैं जेनेवीव जाफरी, उनकी सौतेली मां थी भारती गांगुली, वो अशोक कुमार की बेटी थीं. ऐसे में कियारा आडवाणी के परनाना लगते थे अशोक कुमार.

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के ये 10 खुलासे जानकर हैरान हो जाएंगे आप (You Will Be Surprised To Know These 10 Revelations Of Priyanka Chopra)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कियारा आडवाणी के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘फगली’ से साल 2014 में डेब्यू किया था. हालांकि उनकी वो फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई. कियारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके वीडियोज और तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है. उनकी आनेवाली फिल्मों में ‘भूल भुलैया 2’, ‘गोविंदा मेरा नाम’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी बड़ी फिल्में शामिल हैं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli