Categories: FILMTVEntertainment

कियारा आडवाणी बॉयफ्रेंड के धोखे पर दे चुकी हैं ये धमकी, नहीं होगी प्रेमी की ये हरकत बर्दाश्त (Kiara Advani Has Given This Threat On The Deception Of Boyfriend, Will Not Tolerate This Act Of Lover)

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज जाना माना नाम बन चुकी हैं. बैक टू बैक कई हिट देने के बाद काफी कम समय में…

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज जाना माना नाम बन चुकी हैं. बैक टू बैक कई हिट देने के बाद काफी कम समय में उन्होंने खूब पहचान बना ली है. न सिर्फ काम, बल्कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग को लेकर भी अक्सर हेडलाइंस का हिस्सा बनती हैं. वैसे तो उन्होंने इस रिश्ते पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन हां उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड की एक हरकत पर उसके खिलाफ ऐसा कुछ करने का बयान दिया था जो काफी चौंकाने वाला था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रेमी के धोखे पर करूंगी ब्लॉक – सभी जानते हैं कई साल से कियारा सिद्धार्थ के साथ रिश्ते में हैं. बेशक उन्होंने इस रिश्ते पर ग्रीन सिग्नल नहीं दिया लेकिन वो प्यार को लेकर कितनी गंभीर हैं, ये उनके इस स्टेटमेंट ने बयां कर दिया था. दरअसल एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि अगर उनके बॉयफ्रेंड की तरफ से उन्हें धोखा मिल जाए तो उनका रिएक्शन क्या होगा? इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘तो मैं उसे ब्लॉक कर दूंगी और कभी पलटकर नहीं देखूंगी. भूलने का सवाल ही नहीं उठता. मैं वापस नहीं जाती. ऐसे रिश्ते में पूरी तरह से मेरी No है.’ इससे साफ़ था कि वो बॉयफ्रेंड अगर सिद्धार्थ भी हैं और वो अगर ऐसा कुछ करते हैं तो कियारा इस रिश्ते को दूसरा मौका नहीं देने वाली.

ये भी पढ़ें: बेटी को नजर से बचाने के लिए प्रियंका चोपड़ा अपनाती हैं ये टोटके (Priyanka Chopra Adopts These Tricks To Save Her Daughter From Sight)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कॉफी विद करण के सीजन 7 में रिश्ते में होने की बात का दिया इशारा – करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन में जब कियारा शाहिद कपूर के साथ पहुंची तो करण ने उनसे सिद्धार्थ को लेकर वो सवाल किया जो काफी चर्चा में रहा. करण ने पूछा की क्या आप सिद्धार्थ को डेट कर रही हो? तो कियारा ने न तो इनकार किया है और न ही एक्सेप्ट. करण उनसे पूछते हैं कि क्या वो दोनों क्लोज फ्रेंड्स हैं. इस पर कियारा कहती हैं कि वो क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं. इतने में शाहिद ने दोनों को सीधा खूबसूरत कपल कह डाला.

ये भी पढ़ें: तो इस वजह से नेहा कक्कड़ को हर शो में आ जाता है रोना, सिंगर ने खुद बताई वजह (So Because Of This Neha Kakkar Gets To Cry In Every Show, The Singer Herself Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सिद्धार्थ ने भी कियारा को लेकर दिया था मजेदार जवाब – इतना ही नहीं कॉफी विद करण के सीजन 7 में सिद्धार्थ की भी करण ने खूब टांग खिंचाई की थी. उन्होंने सिद्धार्थ से भी सीधा पूछ लिया था कि क्‍या आप कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं? आपका कोई फ्यूचर प्‍लान है? कुछ ऐसा जो हमें जानना चाहिए? क्‍या आप कियारा आडवाणी से शादी करेंगे?’’ सिद्धार्थ ने सिर्फ जवाब दिया, ‘’एक उज्वल खुशहाल भविष्‍य.’’ इस पर भी करण रुकते नहीं हैं. उनकी लाइन को जोड़ते हुए आगे बोल पड़ते हैं, ”कियारा आडवाणी के साथ.” इसके बाद सिद्धार्थ फाइनल जवाब देते हैं, “अगर वो होंगी, तो ग्रेट होगा.”

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हसीनाओं को कई बार हो चुका है प्यार, एक तो बॉलीवुड के किंग को भी कर चुकी हैं डेट (These Bollywood Beauties Have Fallen In Love Many Times, One Has Even Dated The King Of Bollywood)

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli