कियारा अडवाणी के एक क्रेज़ी फैन ...

कियारा अडवाणी के एक क्रेज़ी फैन ने एक्ट्रेस से मिलने के लिए कर दी दीवानगी की सारी हदें पार, कियारा बोलीं- उसकी हरकत भले ही प्यारी थी, पर उतनी ही डरावनी भी थी… (Kiara Advani Recalls ‘Sweet But Crazy And Scary’ Moment When Her Fan Reached Her Home Unannounced)

कियारा (Kiara Advani) बेहद खूबसूरत तो हैं ही और इन दिनों वो कामयाबी का स्वाद भी चख रही हैं. उनकी फ़िल्में जुग जुग जीयो (jugg jugg jeeyo) और भूल भूलैया 2 (bhool bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफ़िस (box office) पर धमाल मचा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने अपने फ़ैन्स के पागलपन (crazy fan) के बारे में बात करते हुए एक घटना का ज़िक्र किया जिसने कियारा को बुरी तरह डरा दिया था.

कियारा ने बताया कि एक लड़के ने मेरे लिए सबसे ज़्यादा क्रेज़ी चीज़ जो की ये वो थी. उसकी हरकत प्यारी थी लेकिन उतनी ही डरावनी भी. इस घटना के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं ये तो नहीं बताऊंगी कि मैं कौन से फ़्लोर पर रहती हूं लेकिन मैं बहुत ऊपरी मंज़िल पर रहती हूं और ये फैन सारी सीढ़ियां चढ़कर मेरे घर तक मुझसे मिलने आ पहुंचा. मैंने जब उसको देखा तो एकदम से घबरा गई क्योंकि वो पसीने से लथपथ था. उसको मैंने पूछा कि क्या तुम ठीक हो, तुमको पानी चाहिए या तुम बैठना चाहोगे…

कियारा ने आगे बताया कि उसने मेरे सवालों के जवाब में कहा कि नहीं, मैं सीढ़ियां चढ़कर आया हूं और मैं बस आपको ये बताना चाहता हूं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखती हो… कियारा ने कहा कि मैं सोच रही थी कि आख़िर क्यों, तुम लिफ़्ट भी ले सकते थे… अब अगली बार मेरे घर मत आना… ये भले ही स्वीट था पर डरावना भी. कियारा ने कहा कि वो सच में एक स्वीट फैन था और भला आदमी था.

बता दें कि कियारा मुंबई के महालक्ष्मी में 51वें फ़्लोर की बिल्डिंग में रहती हैं और वो व्यक्ति 51वें फ़्लोर की बिल्डिंग में सीढ़ियां चढ़कर एक्ट्रेस से मिलने उनके घर जा पहुंचा.

×