Entertainment

बिग बॉस 12ः इन कंटेस्टेंट पर चढ़ा प्यार का बुखार, देखें वीडियो (Know Who is First Couple Of Bigg Boss 12)

बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के घर के अंदर अब प्यार-मोहब्बत का माहौल शुरू गया है. खबरों की मानें तो कॉमनर कंटेस्टेंट शिवाशीष मिश्रा (Shivshish Mishra) और कृति वर्मा (Kriti Verma) इस सीजन के पहले कपल (First Couple) बनने वाले हैं/ बिग बॉस के वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें शिवाशीष और कृति मस्ती करते और एक-दूसरे को छेड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कृति, शिवाशीष को छेड़ती दिख रही हैं तो शिवाशीष भी कृति को वर्कआउट करते समय परेशान करते नजर आ रहे हैं.

 

वीकएंड एपिसोड में सलमान खान ने भी दोनों के बीच  प्यार को जिक्र किया था. हालांकि, शिवाशीष और कृति दोनों ने  एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. एक एपिसोड में कृति ने शिवाशीष को तंग करते हुए पूल में धक्का दे दिया था और उनका माइक गीला हो गया था. घरवालों ने ऐसा करने पर कृति को काफी डरा दिया था. फिर कृति ने शिवाशीष से माफी भी मांगी. हालांकि, कृति की हरकत पर शिवाशीष जरा भी नाराज नहीं हुए.
ये भी पढ़ेंः दिव्या दत्ता/सपना चौधरी- लाजवाब अदाकारा जिन्होंने इंडस्ट्री में बनाई अपनी अलग पहचान… (Divya Dutta & Sapna Choudhary: Actresses Who Carved A Niche In The Industry)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

किरण मानेंनी व्यक्त केल्या डॉ. बाबासाहेब आंबेडकरां प्रति भावना ( Kiran Mane Share His Feeling For Dr. Baba Saheb Ambedkar )

बौद्ध धम्म स्विकारताना डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकरांनी एक पत्रक काढलंवतं, ज्यात त्यांनी तुकोबारायाच्या गाथेतल्या एका अभंगातली…

April 19, 2024

अक्षम्य (Short Story: Ashamya)

अर्चना पाटील मी केला तो व्यभिचार, तर मग अर्जुनने नवरा म्हणून ज्या गोष्टी केल्या, त्या…

April 19, 2024
© Merisaheli