सात फेरे लेते ही सुहागरत को लेकर...

सात फेरे लेते ही सुहागरत को लेकर टूटा आलिया भट्ट का भ्रम, कॉफी विद करण 7 में किया ख़ुलासा- सुहागरात जैसी कोई चीज़ नहीं होती… (Koffee With Karan 7 Promo: Alia Bhatt Busts Myth About Marriage, Says ‘There Is No Such Thing As ‘Suhagraat’)

करण जौहर (karan johar) का फ़ेमस शो ‘कॉफी विद करण’ (coffee with Karan) का सातवां सीज़न (season 7) आ रहा है और इसका दिलचस्प प्रोमो (promo) भी आउट हो चुका है. शो के प्रोमो देखा जा सकता है कि पहले एपिसोड (first episode) में में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur rani ki prem kahani) के को स्टार्स (co stars) आलिया भट्ट और रणवीर सिंह करण (Alia Bhatt and Ranveer Singh) के टेढ़े-मेढ़े सवालों के सीधे जवाब दे रहे हैं.

प्रोमो में साफ़ देखा जा सकता है कि करण दोनों का स्वागत करते हैं और शो में ढेर सारी मस्ती होती है. इसके बाद करण आलिया से सवाल करते हैं कि ऐसा एक कौन सा भ्रम है शादी को लेकर जो शादी के बाद टूट गया… आलिया तपाक से कहती हैं कि सुहागरात जैसी कोई चीज़ नहीं होती, आप इतने थके होते हो… इस पर साथ बैठे रणवीर सिंह हंस देते हैं.

हालांकि फैंस ज़रूर कमेंट कर रहे हैं कि तो फिर आलिया इतनी जल्दी प्रेगनेंट कैसे हो गई?

https://www.instagram.com/tv/CfoIQUnj0PM/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

इसके बाद करण आलिया से उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर भी सवाल करते हैं कि उनकी बेस्‍ट ऑनस्‍क्र‍ीन केमिस्‍ट्री क‍िसके साथ है- रणवीर स‍िंह या वरुण धवन? आलिया सोच में पड़ जाती हैं लेकिन उसके बाद जो वो जवाब देती हैं उससे रणवीर ग़ुस्से में वॉक आउट कर जाते हैं लेकिन फिर करण उनको समझा-बुझा कर वापस के आते हैं और आलिया से कहते हैं तू दोस्त के नाम पर कलंक है… ये सब मस्ती-मज़ाक़ में ही होता है.

शो में दोनों स्टार्स अपने बेडरूम सीक्रेट्स पर खुलकर बात करते नज़र आनेवाले हैं. रणवीर सिंह ने भी अपना बेडरूम सीक्रेट शेयर किया जिससे करण चौंक गए और इतना ही नहीं रणवीर ने अपनी सेक्स प्लेलिस्ट को लेकर भी बात की. शो का प्रोमो काफ़ी मज़ेदार है जिसको देख लगता है वाक़ई मज़ा आनेवाला है. शो ओटीटी प्लैट्फ़ॉर्म पर सात जुलाई से ऑन एयर होगा, इसमें काफ़ी बड़े स्टार्स शिरकत करेंगे- जिनमें अनिल कपूर, कृति सेनन, शाहिद कपूर आदि होंगे.

×