Entertainment

कॉफी विद करणः इस स्टार किड के पिता का रोल करना चाहते हैं रणवीर सिंह (Koffee With Karan Season 6: Ranveer Singh Wants To Play The Role Of Father Of This Star Kid)

कॉफी विद करण सीजन 6 (Koffee With Karan Season 6) के दूसरे एपिसोड में इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक हीरोज़ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी शामिल हुई और जैसा सबने सोचा था, यह एपिसोड मस्ती और मजाक से भरपूर था और वैसे भी जहां रणवीर सिंह हों, वहां धमाल तो होना ही है. दोनों स्टार्स ने ख़ूब मजे लेते हुए करण जौहर के सवालों का जवाब दिया.


करण ने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का इंट्रोडक्शन मम्माज़ बॉय कहते हुए कराया. शो की शुरुआत में करण ने अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की वो पिक्चर दिखाई, जिसमें रणवीर 8-9 साल के थे. इस पिक्चर के बारे में बताते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि वे अमेरिका से आई अपनी बहनों के साथ अक्षय कुमार के फिल्म की शूटींग देखने गए थे. फिल्म की हीरोइन रवीना टंडन थीं. रणवीर सिंह ने बताया कि सेट पर बहुत भीड़ भी और वे अक्षय से मिल नहीं पा रहे थे और लौट रहे थे, तभी अक्षय ने रणवीर सिंह के कंधे पर हाथ रखकर बोला कि मुझे तुम्हारा हेयरस्टाइल बहुत पसंद आया. रणवीर सिंह ने कहा कि वे तभी से अक्की के फैन हैं.

बातों ही बातों में अक्षय ने कहा कि रणवीर सिंह बिल्कुल मेरे जैसा है. अक्षय कुमार ने कहा कि रणवीर सिंह किसी शादी में जाते हैं तो वहां से निकलने वाले अंतिम इंसान होते हैं. रात की शादी में जाते हैं तो सुबह 5 बजे से पहले नहीं निकलते. करण जौहर ने जब रणवीर सिंह के अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के बारे में पूछा तो रणवीर सिंह ने उसका जिम्मेदार करण जौहर को बताया.रणवीर सिंह ने बताया कि करण जौहर अजीब-अजीब तरह के महंगे कपड़े ख़रीदते हैं और जब वे उन्हें नहीं पहन पाते जो मुझे भेंट कर देते हैं.  रणवीर सिंह ने बताया कि उनके जन्मदिन में 3.5 लाख का ट्रैक सूट गिफ्ट किया था.

रैपिड फायर राउंड में एक सवाल का जवाब देते हुए रणवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी फुल गर्लफ्रेंड को तो नहीं लेकिन हाफ गर्लफ्रेंड को चीट किया है. रणवीर सिंह ने कहा कि वे कुछ कुछ होता के सीक्वल में आलिया और दीपिका दोनों के साथ काम करना चाहेंगे और सलमान के रोल में रणबीर कपूर को देखना चाहेंगे. रणवीर ने बताया सारा खान बहुत झूठ बोलती है और बहुत फेकती है. उनका मानना है कि सिद्दार्थ मल्होत्रा सबसे हैंडसम है और उनमें ट्रू पंजाबी जींस है. उनके अनुसार रणवीर कपूर बहुत टैलेंटेड हैं. रणवीर सिंह ने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख ख़ान पार्टी  कभी नहीं छोड़ते है. रणवीर सिंह ने अक्षय कुमार के बायोपिक में काम करने की इच्छा जताई. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे तैमूर के पिता का काम करना चाहूंगा.

अक्षय कुमार का रैपिड फायर राउंड भी बहुत मजेदार था. उन्होंने सभी सवालों के जवाब बेबाकी से दिए. एक सवाल के जवाब में उन्होंने खुलासा किया कि मेरी फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है. मैं टेशन में होता हूं लेकिन ट्विकल कहती है कि मुझे कुछ नहीं पता तुम मुझे डिनर पर ले चलो. अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि मैं ट्विंकल को किस हीरो के साथ देखना चाहेंगे तो उन्होंने कहा आमिर ख़ान. अक्षय कुमार के हिसाब से अमिताभ बच्चन और रजनीकांत में उन्हें कौन ज़्यादा पसंद है तो उन्होंने अमिताभ का नाम लिया. एक सवाल के जवाब में अक्षय ने कहा कि वे रणवीर सिंह राउडी राठौर के रोल में देखना चाहेंगे. अक्षय कुमार के हिसाब से विकी कौशल सबसे अच्छे न्यू ऐज एक्टर हैं.  अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि उन्हें अपनी वाइफ के अलावा और कौन खूबसूरत लगता है तो अक्षय ने दीपिका का नाम लिया. रैपिड फायर राउंड टाइ हो गया. कुल मिलाकर यह एपिसोड बहुत मजेदार था.
ये भी पढ़ेंः करवा चौथ 2018: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने ऐसे मनाया करवा चौथ (Karwa Chauth 2018: Karwa Chauth Look Of Bollywood Celebrities)

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024

उर्मिला निंबाळकरच्या नावाने फेक अकाउंटवरुन लोकांची फसवणूक, अभिनेत्रीने दिला सतर्कतेचा इशारा ( Urmila Nimbalkar Share post Regarding Her Fake Acount)

बरेचदा सोशल मीडियाच्या माध्यमातून बोलत असणारी व्यक्ती खरी आहे की खोटी हे समजण्या अडथळे येतात.…

March 28, 2024
© Merisaheli