Categories: FILMEntertainment

स्लिम बॉडी के कारण बॉडी शेमिंग का शिकार हुई कृति सेनन, एक्ट्रेस के वर्क आउट वीडियो पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स… (Kriti Sanon Gets Skinny-Shamed For Her Latest Work Out Video)

फिटनेस फ्रीक और खूबसूरत एक्ट्रेस (actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने काम में भी बहुत मेहनत करती हैं और उनकी एक्टिंग स्किल्स भी सब देख…

फिटनेस फ्रीक और खूबसूरत एक्ट्रेस (actress) कृति सेनन (Kriti Sanon) अपने काम में भी बहुत मेहनत करती हैं और उनकी एक्टिंग स्किल्स भी सब देख चुके हैं. आईफा 2022 (iifa2022) में फिल्म मिमी (film mimi) के लिए उनको बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड (best actress award) भी मिला. कृति अब एक जानामाना नाम बन चुकी हैं और सेलेब की लाइफ़ का एक पार्ट ये भी होता है कि उनको अक्सर ट्रोलिंग (trolling) का शिकार होना पड़ता है. ऐसा ही हुआ कृति के साथ.

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनका ट्रेनर उनको वर्कआउट में मदद करता दिख रहा है. ये वीडियो तेज़ी से वायरल हुआ और लोगों ने एक कृति को ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी स्लिम बॉडी को देख यूज़र्स उनको फ़्लैट कहने लगे, किसी ने कहा पहले ही इतनी पतली हो कहीं हड्डी न टूट जाए तो किसी ने कहा कहीं तुम्हारे बूब्स ग़ायब न हो जाएं, वैसे भी वो ग़ायब ही हैं…

लेकिन कृति के फैंस उनकी खूब तारीफ़ कर रहे हैं और उनकी मेहनत व फ़िटनेस को सराह रहे हैं. वैसे भी सेलेब्स इन ट्रोल्स पर ज़्यादा ध्यान नहीं देते, कृति ने पहले भी कहा है कि हर व्यक्ति कुछ गुणों को लेकर पैदा है और मैं ऐसी ही हूं, ऐसी ही रहूंगी. मुझे फ़र्क़ नहीं पड़ता कोई क्या कहता है.

https://www.instagram.com/reel/Cfqu9VTsu42/?igshid=YTE5ODU0Yjk=

वैसे भी लोगों का क्या है, वो तो वजन बढ़ने पर भी ट्रोल करते हैं, स्किन कलर को लेकर भी कमेंट करते हैं… बेहतर होगा कि शरीर की बजाय लोग टैलेंट और काम पर ध्यान दें. वर्क फ़्रंट की बात करें तो कृति आदिपुरुष, गणपत, शहज़ादा और भेड़िया जैसे फिल्मों में दिखेंगी.

Recent Posts

जब विक्की कौशल को पुलिस ने कर लिया था गिरफ्तार, जानें आखिर क्या था पूरा माजरा (When Vicky Kaushal was Arrested by The Police, Know What Was the Whole Matter)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी ब्यूटीफुल वाइफ कैटरीना कैफ के साथ मैरिड लाइफ…

लव स्टोरी- दिल के अरमां आंसुओं में बह गए… (Love Story- Dil Ke Armaan Aansuo Me Bah Gaye…)

उसके हाथ में गिफ्ट पैक देखकर मन मचल पड़ा. हाय राम बात यहां तक पहुंच…

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli