कृतिका कामरा को बैठे बिठाए मिला ...

कृतिका कामरा को बैठे बिठाए मिला था पहला ब्रेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kritika Kamra Got Her First Break Like This, You Will Be Stunned To Know)

बहुत कम लोगों की किस्मत ऐसी होती है, जिन्हें बैठे बिठाए अच्छे काम के ऑफर मिल जाया करते हैं. उन्हीं किस्मतवालों में से एक रही हैं एक्ट्रेस कृतिका कामरा, जिनके पास पहले काम का ऑफर खुद चलकर आया था. आइए जानते हैं कृतिका कामरा के बारे में कि कैसे उन्हें मिला था पहला ऑफर.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृतिका कामरा उन एक्टरों में से एक हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत तो टीवी से की, लेकिन बाद में वो फिल्मों और वेब सीरीज की दुनिया में आ गईं. अब तक कृतिका ने कई सीरियल, वेब शोज और ‘मित्रों’ जैसी फिल्में कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें जो पहले काम का ऑफर मिला था, वो काफी दिलचस्प था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मी कृतिका कामरा की परवरिश मध्य प्रदेश में हुई थी. उन्होंने इन दोनों ही शहरों से अपनी प्रारंभिक पढ़ाई की और फिर वो दिल्ली शिफ्ट हो गईं. कृतिका के पैरेंट्स की बात करें तो वो मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं. उनकी मां न्यूट्रिनिश्ट हैं, तो पिता डेंटिस्ट हैं. कृतिका के पैरेंट्स ने कभी नहीं सोचा था कि उनकी बेटी एक्टिंग लाइन में अपना करियर बनाएगी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृतिका कामरा ने दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी में एडमिशन लेकर फैशन की पढ़ाई शुरु की. वो फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर ही रही थीं कि उसी दौरान उन्हें टीवी शो का ऑफर आ गया, जिसके बाद उन्होंने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी. कृतिका को पहला ऑफर ‘यहां के हम सिकंदर’ के लिए मिला था. इसी शो के लिए उन्होंने दिल्ली छोड़ दिया और मुंबई शिफ्ट हो गईं.

ये भी पढ़ें: इन बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Has Rejected The Offer Of These Best Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हालांकि कृतिका को असली पहचान मिली सीरियल ‘कितनी मोहब्बतें हैं’ से. इस शो में एक्ट्रेस ने आरोही शर्मा का किरदार निभाया था. इसके अलावा सीरियल ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ से भी उन्होंने खूब नाम कमाया.

ये भी पढ़ें: एक ही साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां ने किया हैरान करने वाला खुलासा (Ananya Pandey Was Dating Two Boys At The Same Time, Mother Made A Shocking Revelation)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब जल्द ही कृतिका कामरा ‘हश हश’ सीरीज में नजर आने वाली हैं. इस सीरीज में उनके साथ करिश्मा तन्ना, जूही चावला और सोहा अली खान भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

×