Categories: FILMEntertainment

कियारा को केआरके ने कहा ‘लड़कियों की इमरान हाशमी’, ऐक्ट्रेस के फैंस ने लगाई क्लास, कहा ‘तुम कल भी बदतमीज़ थे आज भी हो’ (KRK Calls Kiara Advani Ladkiyon Ki Emraan Hashmi, Fans Slams Him, Says- Tum Kal Bhi Badtameez the Aaj Bhi ho)

खुद को बड़ा फिल्म क्रिटिक, फिल्ममेकर और एक्टर बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते हैं और…

खुद को बड़ा फिल्म क्रिटिक, फिल्ममेकर और एक्टर बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) आए दिन बॉलीवुड पर निशाना साधते रहते हैं और ट्वीटर पर बॉलीवुड स्टार्स और फिल्मों पर अनाप शनाप लिखकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अब की बार केआरके ने करण जोहर और उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘जुग जुग जियो'(Jug Jug Jiyo) के साथ ही कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर भड़ास निकाल दी है और कियारा को लेडीज़ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) तक कह दिया है और इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

जब से करण जोहर (Karan Johar) की फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ (Jug Jug Jiyo) रिलीज़ हुई है, तब से लगातार केआरके फिल्म और इसकी स्टार कास्ट को टारगेट कर रहे हैं. केआरके ने ट्वीट करते हुए वरुण धवन, कियारा आडवाणी से लेकर करण जोहर पर निशाना साधते हुए कई पोस्ट किए हैं. उन्होंने ट्विटर भी कियारा पर तंज कसते हुए लिखा- “लड़कियों की इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), हाइट कम, किस ज्यादा. कियारा आडवाणी ने अभी तक केवल दो हिट फिल्में ‘कबीर सिंह’ और ‘भूल भुलैया 2’ दी हैं. दोनों फिल्मों में एक्ट्रेस कोई भी होती फिल्म हिट होती. उनकी पांच फ्लॉप फिल्में हैं- ‘लक्ष्मी’, ‘कलंक’, ‘इंदु की जवानी’, ‘टाइम मशीन’ और ‘जुग जुग जियो’.

केआरके को और भी कई ट्वीट्स करके ‘जुग जुग जियो’ को डिजास्टर बताया है और वरुण धवन और करण जौहर का भी मजाक उड़ाया है. केआरके ने ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का क्रेडिट भी कार्तिक आर्यन को दिया. साथ ही लिखा कि ‘जुग जुग जियो’ का खराब प्रदर्शन बताता है कि लोग लड़कियों की इमरान हाशमी यानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की कोई फिल्म नहीं देखते.

केआरके के ये ट्वीट्स देखकर कियारा के फैंस भड़क गए हैं और केआरके को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- तुम्हारी बकवास ट्वीट्स देखकर मुझे यही ख्याल आ रहा है कि तुम कल भी बदतमीज़ थे आज भी बदतमीज़ हो. तो वहीं एक यूजर ने लिखा- लगता है कियारा ने तुम्हें पैसे नहीं खिलाए. तो एक ने केआरके को बुढऊ अंकल तक कह दिया है.

बता दें ‘जुग जुग जियो’ 24 जून 2022 को रिलीज हुई है और फिल्म को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. हालांकि इस फिल्म ने पहले वीक में ही 35 करोड़ की कमाई की और इस साल की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में शामिल हो गई है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli