वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट...

वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं ‘सेक्रेड गेम्स’ एक्ट्रेस कुब्रा सैत, कराया था अबॉर्शन, बोलीं- ‘कोई पछतावा नहीं’ (Kubbra Sait got pregnant following a one-night stand, got an abortion, Says- she has ‘no regrets’)

वेब सीरीज़ ‘सेक्रेड गेम्स’ (Secred Games) में कुकू का किरदार निभाकर घर घर में पॉपुलर हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) की बुक ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ (Open Book: Not Quite a Memoir) हाल ही में रिलीज़ हुई है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. कास्टिंग काउच से लेकर सेक्सुअल एब्यूज और बॉडी शेमिंग तक- इस बुक के हर पन्ने पर उन्होंने अपनी लाइफ के बिंदास सच को लिखा है, जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान है. कुब्रा ने बुक हूँ ये भी खुलासा किया है कि वो प्रेग्नेंट भी हो गई थीं और उन्हें एबॉर्शन भी कराना पड़ा था.

बुक के एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया वो ये वन नाइट स्टैंड का रिजल्ट था, लेकिन यह उनका फैसला था और उन्हें कोई पछतावा नहीं है. कुब्रा ने लाइफ के इस चैप्टर को खोलते हुए बताया है कि यह 2013 की बात है जब वह अंडमान एक ट्रिप पर थीं. उस वक्त उनकी उम्र 30 साल थी. कुब्रा ने लिखा है, “स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद हमने कुछ ड्रिंक्स लिया था, जिसके बाद मैं अपने एक फ्रेंड के साथ इंटीमेट हो गई. ये वन नाइट स्टैंड ही था. कुछ दिनों बाद मुझे प्रेग्नेंसी टेस्ट की ज़रूरत महसूस हुई और जब मैंने अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो पॉजिटिव आया. एक हफ्ते बाद, मैंने एबॉर्शन कराने का फैसला कर लिया. मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. मैंने अपनी जिंदगी में इसकी कल्पना भी नहीं की थी. मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं.”

कुब्रा ने बताया कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने आगे लिखा, “महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी और 30 की उम्र तक बच्चे करने का दबाव मुझे समझ नहीं आता. यह एक सेट नियम है. मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है.”

इससे पहले कुब्रा सैत ने खुलासा किया था कि किस तरह वे अपने अंकल द्वारा मोलेस्टेशन का शिकार हुई थीं. उन्होंने बताया था कि तब उनकी उम्र 17 साल थी और उनके अंकल उनकी मां को फाइनेंसियल हेल्प करने के बदले लम्बे समय तक उन्हें सेक्सुअली एब्यूज करते रहे और वो भी चुप रहीं.

बता दें कि कुब्रा सैत ने सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने ‘जवानी जानेमन’, ‘सुल्तान’, ‘सिटी ऑफ लाइफ’ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से मिली.

×