Entertainment

‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के तेवर का गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप (‘Kulfi Kumar Bajewala’ Fame Vishal Aditya Singh Breaks Up With Girlfriend)

लगता है कि ब्रेकअप का सीज़न चल रहा है. एक ओर जहां बिग बॉस 12 के घर में अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन ने एक-दूसरे से नाता तोड़ दिया, वहीं घर के बाहर सीरियल चंद्रकाता के को-स्टार विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और मधुरिमा तूली (Madhurima Tuli) का भी ब्रेकअप (Breakup) हो गया है. आपको बता दें कि विशाल स्टार टीवी के लोकप्रिय सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में तेवर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं..

सुनने में विशाल और मधुरिमा के रिश्तों में खटास आ गई थी और काफ़ी कोशिशों के बावजूद वे अपने रिश्ते सुधार नहीं पाए. इस ख़बर की पुष्टि करते हुए विशाल ने एक इंटरटेंमेंट पोर्टल साइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि,” हां, मेरा मधुरिमा के साथ ब्रेकअप हो गया है और इससे ज़्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहता. ” मधुरिमा ने भी ब्रेकअप की ख़बरों की पुष्टि करते हुए कहा कि यह सच है कि अब हम साथ नहीं हैं.

आपको बता दें कि विशाल और मधुरिमा सीरियल चंद्रकाता के सेट पर मिले और एक-दूसरे को पसंद करने लगे. एक इंटरव्यू में विशाल ने कहा था कि मधुरिमा और मैं एक-दूसरे को पसंद करते हैं. हम साथ समय बिता रहे हैं, ताकि एक-दूसरे को समझ सकें. वैसे भी मैं प्यार और केयर में विश्वास रखता हूं. मधुरिमा जिस तरह से ख़ुद को कैरी करती है और प्रेसेंट करती है, मुझे उसका तरीक़ा बहुत पसंद है.

डेटिंग के दिनों में दिए एक इंटरव्यू में कुल्फी कुमार बाजेवाला के तेवर ने अपने रिश्ते के बारे कुछ दिलचस्प बातें बताई थीं. तेवर उर्फ विशाल ने कहा था, देखिए मुझे डेंटिग का कॉन्सेप्ट समझ में नहीं आता. मैं बिहार के एक छोटे शहर से हूं और मुझे किसी को लड़की को प्रपोज़ करने का अवसर नहीं मिला इसलिए मेरे लिए यह बिल्कुल नई चीज़ है. मधुरिमा के साथ कुछ महीने शूटिंग के बाद मुझे एहसास हुआ कि हमारे बीच कोई कड़ी है इसलिए हमने एक-दूसरे के साथ ज़्यादा समय बिताने का फैसला किया. मैं महिलाओं की इज्जत करता हूं इसलिए अपने रिश्ते के बारे में नगाड़ा नहीं पीटना चाहता.

 

 

ये भी पढ़ेंः  तनुश्री दत्ता: आरोप-प्रत्यारोप का दौर… (Tanushree Dutta: The Case Of Indian #Me Too)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

अदिती राव हैदरी आणि सिद्धार्थ गुपचूप अडकले विवाहबंधनात? तेलंगणा येथील मंदिरात लग्न झाल्याच्या चर्चा (Siddharth And Aditi Rao Hydari Tie The Knot At A Temple In Telangana-Reports)

तापसी पन्नूने गुपचूप लग्न केल्याच्या बातम्यांनंतर आता आणखी एका फिल्मी जोडप्याच्या लग्नाची चर्चा आहे. बॉलिवूड…

March 27, 2024

कहानी- नई रस्म‌ (Short Story- Nai Rasam)

महिलाओं की कानाफूसी चल ही रही थी कि कल्पनाजी अपनी बहू के लेकर आ गईं.…

March 27, 2024
© Merisaheli