‘कुंडली भाग्य’ ...

‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या ने दिखाई अपनी बोल्ड अदाएं, मोनोकिनी में शावर लेते हुए एक्ट्रेस ने शेयर फोटोज़ (‘Kundali Bhagya’ Actress Shraddha Arya Shares Her Bold Photos of Taking Shower in Monokini)

टेलीविज़न के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या की इमेज दर्शकों के बीच एक संस्कारी बहू की है, लेकिन टीवी की यह संस्कारी बहू अपनी बोल्ड अदाओं से अपने फैन्स के होश उड़ाने का हुनर भी बखूबी जानती हैं. टीवी की हॉट और सेक्सी पर्सनैलिटी वाली एक्ट्रेसेस में शुमार श्रद्धा आर्या अक्सर अपने स्टाइल से लोगों के दिल जीत लेती हैं. एक बार फिर श्रद्धा आर्या ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर कर फैन्स के रातों की नींद उड़ा दी है. जी हां, कुंडली भाग्य की संस्कारी बहू श्रद्धा आर्या ने न सिर्फ अपनी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं, बल्कि मोनोकिनी में शावर लेते हुए एक्ट्रेस ने अपनी फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट पर आग भी लगा दी है.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी पर संस्कारी अवतार में दिखाई देने वाली श्रद्धा आर्या असल ज़िंदगी में कितनी बोल्ड और हॉट हैं, इसका अंदाज़ा आप उनकी तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं. श्रद्धा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो मोनोकिनी पहनकर नहाती हुई दिखाई दे रही हैं. शावर के नीचे पिंक कलर का हॉट मोनोकिनी ड्रेस पहनकर अपना सेक्सी अंदाज़ दिखा रही हैं.

अपनी दिलकश अदाओं और दमदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाने वाली श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर साड़ी, लहंगे और ट्रेडिशनल अवतार में अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अब एक्ट्रेस अपनी मोनोकिनी फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. एक ओर जहां उनके चाहने वाले इन तस्वीरों पर प्यार लूटा रहे हैं तो वहीं कई उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मोनोकिनी पहनकर शावर लेती श्रद्धा का यह बोल्ड अवतार देख कुछ लोग उन्हें दिल की रानी बता रहे हैं, तो कुछ उन्हें क्यूट और हॉट बता रहे हैं. वहीं कुछ लोग टीवी की इस संस्कारी बहू के हॉट और बोल्ड अंदाज़ को देखकर भड़क भी गए हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए संस्कार का पाठ भी पढ़ाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं कमेंट करके कुछ यूजर्स ने उन्हें बेशर्म और बिगड़ी हुई भी कह दिया है.

Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Shraddha Arya
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक यूजर ने लिखा है कि ये वो संस्कारी बहू है, जिनके लेक्चर हमारी मां हमें देती हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि प्रीता बेटा तुम इन कपड़ों में संस्कारी नहीं लग रही, कुछ तो शर्म कर लो. बताया जा रहा है कि गोवा में लॉकडाउन होने के कारण श्रद्धा होटल में फंस गई हैं और चिलचिलाती गर्मी में श्रद्धा शावर लेकर खुद को कूल रखने की कोशिश कर रही हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी वैलेंटाइन डे पर जब श्रद्धा ने अपनी एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, तब भी लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया था.