Categories: TV Entertainment

‘कुंडली भाग्य’ की शर्लिन ने बचपन के दोस्त से की सगाई, देखें पिक्स (Kundali Bhagya’s Ruhi Chaturvedi aka Sherlyn gets engaged to Shivendraa)

जीटीवी के सबसे  पॉप्युलर शो कुंडली भाग्य की स्टार शर्लिन उर्फ रुही चतुर्वेदी ने बीते दिन सगाई कर ली है.…

जीटीवी के सबसे  पॉप्युलर शो कुंडली भाग्य की स्टार शर्लिन उर्फ रुही चतुर्वेदी ने बीते दिन सगाई कर ली है. उनकी सगाई बीते दिन मुंबई में हुई और इस कार्यक्रम की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. रुही चतु्र्वेदी ने इस मौके पर वेज कलर का लहंगा पहना था था, जबकि शिवेंद्र ब्लू शेरवानी में नजर आए. आपको बता दें कि रुही चतुर्वेदी ने टीवी स्टार शिवेंद्र ओम के साथ सगाई की है.

 

रुही की इस इंगेजमेंट पार्टी में टीवी शो कुंडली भाग्य की पूरी टीम पहुंची.

यहां एक्ट्रेस को सुखद जीवन के लिए सभी ने शुभकामनाएं भी दी .  इस मौके पर कपल ने केक भी काटा.  इस दौरान रुही चतुर्वेदी के साथ सभी को-स्टार्स ने जमकर फोटोज क्लिक करवाई.

टीवी शो के लीड स्टार धीरज धूपर ने भी रुही चतुर्वेदी की सगाई में पहुंच कर चार चांद लगा दिए. टीवी स्टार सुप्रिया शुक्ला ने भी इस पार्टी में धांसू एंट्री मारी. वो कई टीवी शोज के जरिए दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. रुही और शिवेंद्र एक दूसरे को बचपन से जानते थे और चाइल्डहुड फ्रेंड थे. उनकी पहचान तकरीबन 14 साल पुरानी है.

यहीं नहीं इन दोनों के पापा भी एक दूसरे के गहरे दोस्त हैं. लेकिन इन दोनों ने कभी शादी के बारे में नहीं सोचा. यह आइडिया उनके पैरेंट्स का था, जिसपर दोनों ने मोहर लगा दी और अपनी दोस्ती को एक नया नाम दे दिया. इस रिश्ते से दोनों स्टार्स काफी खुश हैं.

आपको बता दें कि शिवेंद्र कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. वो कर्ण संगिनी, विक्रम बेताल की रहस्य गाथा जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इन दिनों वो छोटी सरदारनी टीवी शो में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मिला नया बॉयफ्रेंड? (Rashami Desai Finds Love Again In Actor Arhaan Khan)

 

 

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ कई सवालों को जन्म देती है… (Chhapaak Trailer: Deepika Padukone’s ‘Chhapaak’ Film Raises Many Questions…)

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़…

कैब (नागरिकता संशोधन विधेयक) पर सितारों की प्रतिक्रियाएं… (Celebrities Reactions On Citizenship Amendment Bill)

जब से कैब यानी नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में पास हुआ है, तब से इसके पक्ष-विपक्ष में कई तरह की…

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के घर आई नन्हीं परी (Congratulations: Kapil Sharma And Ginni Chatrath Blessed With Baby Girl)

कपिल शर्मा पिता बन गए, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया. पापा बनने की ख़ुशी को उन्होंने…

इन 11 ट्रिक्स से बनाएं खाने का स्वाद बरक़रार (11 Tips To Make Food Taste Better)

  जल्दबाज़ी में खाना बनाते समय कई बार खाने में नमक या लाल मिर्च ज़्यादा पड़ जाती है, जिसके कारण…

‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का दिलचस्प अंदाज़. (Deepika Padukone’s Interesing Idea About Film ‘Chhapaak’)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर आधारित मेघना गुलज़ार की छपाक (Chhapaak) फिल्म का ट्रेलर (Trailer) कल आनेवाला है, लेकिन इसमें…

© Merisaheli