सुष्मिता संग रिश्ते को लेकर ट्रो...

सुष्मिता संग रिश्ते को लेकर ट्रोल हुए ललित मोदी ने लगाई हेटर्स की क्लास, लिखा- जियो और जीने दो (Lalit Modi Hits Back At Trolls Over His Relationship With Sushmita Sen, Says- ‘Live, Let Live’)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. आईपीएल (IPL) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) ने सुष्मिता संग अपनी बेहद प्राइवेट और रोमांटिक फोटोज़ शेयर कर सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार किया और ये भी कहा कि दोनो शादी कर सकते हैं.

ललित मोदी की पोस्ट वायरल हो गई और पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. लोग सुष्मिता के इस नए रिश्ते से हैरान हैं और अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं. दोनों के रिश्ते का मज़ाक उड़ाते हुए ढेरों मीम्स (Viral Memes) ट्वीटर पर किए जा रहे हैं, तो कई हैरान कर देने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं, खासकर ललित मोदी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनका इस बात के लिए भी मज़ाक उड़ाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी प्यार के अनाउंसमेंट वाली पोस्ट सुष्मिता के ओरिजिनल ट्विटर अकाउंट की बजाय उनके पैरोड़ी अकाउंट को टैग कर दिया था. लेकिन अब ललित मोदी ने इस मामले में रिएक्ट किया है और इंस्टाग्राम पर एक लम्बी चौड़ी पोस्ट लिखकर हेटर्स की क्लास लगाई है.

जियो और जीने दो


ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए स्ट्रांगली रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा, “मेरी समझ नहीं आता कि सुष्मिता सेन के गलत अकाउंट को टैग करने पर मीडिया मुझे ट्रोल करने में इतनी इंटरेस्टेड क्यों है. मैंने पोस्ट टैग करने में कोई गलती नहीं की थी. मुझे लगता है कि हम आज भी पुराने जमाने में रह रहे हैं जहाँ दो लोग अच्छे दोस्त नहीं हो सकते, और अगर उनके बीच केमिस्ट्री है और टाइमिंग सही है तो मैजिक हो सकता है. मेरी आप लोगों को सलाह है कि जियो और जीने दो.”

खुशी में खुश होना सीखो

कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी लिखा था कि ललित मोदी ने अपनी मां की फ्रेंड से ही शादी कर ली थी और इसे लेकर उनके बारे में कई तरह की बातें लिखी कही जा रही थीं, ललित मोदी ने ऐसा लिखने कहने वालों को भी लताड़ा है. अपने पोस्ट में आगे उन्होंने लिखा “आप सबकी जानकारी कि मेरी दिवंगत पत्नी मीनल मोदी 12 सालों तक मेरी बहुत अच्छी दोस्त थी. वह मेरी मां की फ्रेंड नहीं थी. यह गॉसिप अपने फायदे के लिए लोगों ने फैलाई थी. इस तरह की छोटी मानसिकता से बाहर आइए और दूसरे की खुशी में खुश होना सीखिए.”

भगौड़ा कहे जाने पर भी भड़के ललित

सुष्मिता ललित मोदी की डेटिंग की खबरें आते ही लोगों ने ललित को भगोड़ा कहा जा रहा है, ललित मोदी ने अपनी पोस्ट में इन लोगों पर भी गुस्सा ज़ाहिर किया है. उन्होंने लिखा, “मैं हमेशा अपना सिर उठाकर चला और लोग मुझे भगौड़ा कहते हैं, कोई बताए कि किस कोर्ट ने उन्हें मुजरिम करार किया है. कोई एक शख्स ऐसा बताओ जिसने देश को वो दिया है, जो मैंने दिया है. सभी जानते हैं कि हमारे देश में बिज़नेस करना कितना मुश्किल है. ये सारी बातें कहते हुए आप लोगों को शर्म आनी चाहिए. कुछ तो लिहाज़ रखा करो.”

बता दें कि ललित मोदी संग शादी और सगाई की खबरों पर सुष्मिता ने भी रिएक्शन दिया था और लिखा था- मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं. मेरी शादी नहीं हुई है. कोई रिंग नहीं है. बस अपार प्यार है. बहुत हो गया स्पष्टीकरण… अब काम पर और जिंदगी पर वापसी कर चुकी हूं. मेरी खुशी को हमेशा शेयर करने के लिए धन्यवाद और जो नहीं कर सके उनका भी शुक्रिया.”

×