Categories: FILMEntertainment

ये हैं खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ग्लैमरस बेटियां (Like Mother Like Daughter: Powerful Mother-Daughter Duos Of Bollywood)

बॉलीवुड में मां-बेटी की कुछ ऐसी जोड़ियां ऐसी हैं, जिनकी खूबसूरती का ज़िक्र हमेशा किया जाता है. हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत…

बॉलीवुड में मां-बेटी की कुछ ऐसी जोड़ियां ऐसी हैं, जिनकी खूबसूरती का ज़िक्र हमेशा किया जाता है. हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों की ग्लैमरस बेटियों के बारे में.

सारा अली खान – अमृता सिंह
अपने दौर की खूबसूरत और चुलबुली अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी अपनी मां की तरह खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. इन दोनों की बॉन्डिंग इतनी ख़ास है कि मां अमृता सिंह हमेशा अपनी बेटी के साथ खड़ी रहती हैं और हमेशा सारा को सपोर्ट करती हैं. सारा अली खान ये मानती हैं कि आज वो जिस मुकाम पर हैं, उन्हें वहां तक पहुंचाने में उनकी मां का बहुत बड़ा योगदान है.

आलिया भट्ट – सोनी राजदान
आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान की कार्बन कॉपी हैं और उनकी तरह खूबसूरत और क्यूट दिखती हैं. सोनी राजदान अपनी बेटी आलिया भट्ट की कामयाबी से बहुत खुश हैं. बता दें कि आलिया भट्ट ने बहुत छोटी उम्र में काम शुरू किया और बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई.

करीना और करिश्मा – बबीता कपूर
करीना और करिश्मा दोनों अपनी मां बबीता कपूर के बहुत करीब हैं और ये दोनों बहनें मानती हैं कि आज वो जहां भी हैं, उसमें उनकी मां का सबसे बड़ा योगदान है. बबीता कपूर अपनी दोनों बेटियों के सुख-दुख में हमेशा उनके साथ खड़ी रहती हैं.

डिंपल कपाड़िया – ट्विंकल खन्ना
गॉर्जियस डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना भी बेहद खूबसूरत हैं. हालांकि खिलाड़ी अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना ने बहुत जल्दी फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली, जबकि उनकी मां डिंपल कपाड़िया अब भी कुछ फिल्मों में नज़र आ जाती हैं.

यह भी पढ़ें: जब अपने एक्स की शादी में शरीक हुए ये 5 बॉलीवुड स्टार्स (5 Bollywood Celebrities Who Happily Attended Their Ex’s Wedding)

काजोल – तनुजा
अपने दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी काजोल की मां तनुजा ने ही उन्हें एक्टिंग में करियर बनाने के लिए प्रेरित किया. काजोल को लगता था कि वो एक्टिंग के लिए नहीं बनी हैं, लेकिन उनकी मां को उन पर पूरा भरोसा था और उनके इस भरोसे ने ही काजोल को इतना कामयाब बनाया है.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli