Lock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी ...

Lock Upp Winner: मुनव्वर फारुकी बने कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ के विनर, ट्रॉफी के साथ जीता 20 लाख का कैश प्राइज(Lock Upp winner: Munawar Faruqui wins Kangana Ranaut’s show Lock Upp, gets a cash prize of Rs 20 lakhs)

भारत के सबसे पॉपुलर ओटीटी रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के पहले सीज़न को पहला विनर मिल चुका है. कंगना रनौत के अत्याचारी खेल वाले शो ‘लॉक अप’ के 71 दिनों का सफर अब खत्म हो चुका है. शो के फिनाले पर सबकी निगाहें टिकी हुई थीं और शो के विनर को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन कंगना रनौत ने इस सस्पेंस को भी आज पूरी तरह से खत्म कर दिया. स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ‘लॉक अप’ के पहले सीजन के विनर बन चुके हैं. शो में एक लंबा रास्ता तय करने के बाद आखिरकार मुन्नवर ने जीत हासिल कर ली है.

लॉक अपने जबरदस्त कंंटेस्टेंट्स की वजह से खूब चर्चा में रहा और लोगों ने इस शो को खूब पसंद भी आया. लोग यह जानने के लिए पहले से ही काफी उत्सुक थे कि कौन शो जीतने वाला है और आखिरकार उनका इंतज़ार खत्म हुआ. मुनव्वर के रूप में शो को पहला विनर मिल गया है. हालांकि कुछ रिपोर्टों ने पहले ही ये दावा कर दिया था कि मुनव्वर ही शो के विनर बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने तो पहले ही मुनव्वर फारूकी को लॉक अप का विजेता घोषित कर दिया था. ट्विटर पर ‘ट्रॉफी अवेट्स मुनव्वर’, ‘मुनव्वर फॉर द विन’ जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे थे और आखिरकार मुनव्वर के फैंस की ख्वाहिश पूरी हो गई है.

मुनव्वर हमेशा से ही शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे. उन्होंने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए. इसके अलावा शो में अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी दोस्ती भी फैंस के बीच चर्चा का विषय रही. शो के फिनाले में टॉप 6 में प्रिंस नरुला, मुनव्वर फारूकी, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा, शिवम शर्मा, अजमा फल्लाह ने जगह बनाई थी, लेकिन इन सबको पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर ने सबसे ज्यादा वोट्स हासिल किए और विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली. ट्रॉफी के साथ उन्हें 20 लाख रुपए कैश और कार भी मिली है. फिलहाल फैंस मुनव्वर के विनर बनने से बेहद खुश हैं और उन्हें लगातार् ट्रॉफी जीतने के लिए बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें कि कंगना का यह शो शुरु से ही हिट रहा कि. ओटीटी पर आने वाले इस शो ने अब तक कामयाबी के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. शो के फिनाले एपिसोड ने 1 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है और इस बात की जानकारी कंगना इस खुद इंस्टाग्राम पर दी है.

×