‘देखो मां तुम्हारा बेटा कितना बड...

‘देखो मां तुम्हारा बेटा कितना बड़ा हो गया है…’ जन्मदिन पर पेरिस से दिल को छू लेनेवाली तस्वीर के साथ अर्जुन कपूर मां को याद कर हुए भावुक, लिखा इमोशनल नोट… (‘Look Maa Your Son Is 37 Today & All Grown Up…’ Arjun Kapoor Misses Late Mom Mona Kapoor On His Birthday, Pens An Emotional Note)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपना 37वां जन्मदिन (37th Birthday) मना रहे हैं और इस मौक़े पर वो अपने प्यार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ पेरिस (Paris) की सैर पर हैं. वहां से दोनों की रोमांटिक तस्वीरें (romantic pictures) और वीडियोज़ काफ़ी वायरल (viral videos) हो रहे हैं… फैंस भी इनको काफ़ी पसंद कर रहे हैं और ट्रोल करनेवाले ट्रोल भी कर ही रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच अर्जुन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की और कुछ ऐसा कहा जिसे देख-पढ़कर कोई भी भावुक (emotional) हुए बिना नहीं रह सकता.

अर्जुन ने पेरिस से अपनी एक पिक शेयर की है जिसमें आसमान की ओर देख रहे हैं और ऐसा लग रहा है वो मन ही मन बात कर रहे हैं और कुछ सोच रहे हैं. अर्जुन ने इस तस्वीर के साथ अपनी मां को याद करते हुए बेहद भावुक पोस्ट लिखी. अर्जुन ने लिखा- देखो मां तुम्हारा बेटा आज 37 साल का हो गया है और कितना बड़ा हो गया है. मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूं और मैं जानता हूं कि आप हमेशा मुझे देख रही हैं. अर्जुन ने एक हार्ट का इमोजी भी पोस्ट किया है.

अर्जुन की इस पोस्ट पर फैंस, सेलेब्स और उनके दोस्त भी भावुक हो गए हैं और उनको बर्थडे विश करते हुए कह रहे हैं कि तुम्हारी मां मोना को तुम पर बहुत गर्व होगा.

अर्जुन ने वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है और ब्लैक शूज़ व ग्लेयर्स के साथ वो काफ़ी स्मार्ट लग रहे हैं और अपने इस ख़ास दिन में वो अपनी मां को बेहद मिस भी कर रहे हैं.

इसके अलावा अर्जुन अपने प्यार मलाइका के साथ भी काफ़ी एंजॉय कर रहे हैं और अपना बर्थडे काफ़ी धूमधाम से मना रहे हैं. दोनों के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वो एक-दूसरे को अपने हाथों से खाना खिलाते नज़र आ रहे हैं. अर्जुन और मलाइका ने वाइट शर्ट में ट्विनिंग किया है और अर्जुन काफ़ी फिट और स्मार्ट लग रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CfQsrYPqyVN/?igshid=NWRhNmQxMjQ=

अर्जुन और मलाइका दोनों ही अपने इंस्टा पेज पर अपने इस ट्रिप और बर्थडे सेलिब्रेशन की पिक्स और वीडियोज़ पोस्ट कर रहे हैं, जिन्हें देख लग रहा है कि दोनों काफ़ी खुश हैं. वर्क फ़्रंट की बात करें तो अर्जुन एक विलेन रिटर्न्स में नज़र आएंगे.

×