संजय दत्त के लिए पत्नी मान्यता ने लिखा दिल को छू लेने वाला यह ख़ास मैसेज (Maanayata Dutt Wrote Emotional Message for Hubby Sanjay Dutt)

बॉलीवुड के संजू यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) की निज़ी ज़िंदगी में कई उतार- चढ़ाव आए, लेकिन उनकी तीसरी पत्नी मान्यता की बात करें तो, उन्होंने हर मुश्किल घड़ी में संजय का न सिर्फ़ साथ दिया है, बल्कि उनका हौसला भी बढ़ाया. जब संजय आर्म्स एक्ट के तहत सज़ा काटने के लिए पुणे के येरवडा जेल गए थे, तब मान्यता ने उन्हें हिम्मत नहीं हारने दिया और जब वो जेल से बाहर आए, तब भी मान्यता उन्हें लेने के लिए जेल पहुंची थीं. अब संजय दत्त की बयोपिक ‘संजू’ के रिलीज़ होने के बाद संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने उनके लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है.

बता दें कि मान्यता ने अपने दोनों बच्चों शहरान और इकरा के साथ संजय दत्त की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए, दिल को छू लेने वाला एक ख़ास मैसेज लिखा है, जिसे पढ़कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे. मान्यता ने इस तस्वीर के साथ लिखा है- ‘रूक जाना नहीं, तू कहीं हार के, कांटो पर चलकर मिलेंगे साए बहार के’.

बता दें कि फिल्म ‘संजू’ में एक ओर जहां रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है तो वहीं उनकी पत्नी मान्यता का किरदार दीया मिर्जा ने निभाया है. इस फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. ग़ौरतलब है कि इन दिनों संजय अपनी फिल्म ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में बिज़ी हैं, जो 27 जुलाई को रिलीज़ होगी.

 

यह भी पढ़ें: Sanju Movie Review: दर्शकों को पसंद आ रही है फिल्म संजू, रणबीर की एक्टिंग देख कायल हुए फैंस

Anita Ram :
© Merisaheli