आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराक...

आर माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी में नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाकर फिर किया पिता का नाम रोशन, प्राउड पापा ने लिखा- कभी ना मत कहिए (Madhavan’s son Vedaant breaks National Junior record, proud dad says ‘Never say never’)

एक्टर आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म को ज़बरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म को मिल रही वाहवाही से माधवन इन दिनों काफी खुश हैं. और अब उन्हें खुश रहने की एक और बड़ी वजह मिल गई है. उनके बेहद टैलेंटेड बेटे वेदांत (Madhavan’s son Vedaant) ने स्वमिंग में एक नया रिकॉर्ड बनाकर पापा माधवन का गौरव बढ़ा दिया है. ज़ाहिर है बेटे की इस उपलब्धि से माधवन बेहद खुश हैं.

बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स जहां हमेशा अपने ग्‍लैमर और पार्टीज को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं, वहीं आर माधवन के बेटे वेदांत ने इस बात को गलत साबित कर दिया है और स्विमिंग में कई चैंपियनशिप जीतकर न सिर्फ पापा का, बल्कि देश का नाम रोशन करते रहे हैं. और अब उनकी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जुड़ गई है और पापा बेटे की इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे हैं.

देश के लिए स्विमिंग में कई अवार्ड्स जीत चुके वेदांत ने अब की बार नेशनल जूनियर रिकॉर्ड 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. उन्होंने गोल्ड मेडल अपने नाम किया है. माधवन ने बेटे की इस उपलब्धि के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताया है. वह बेटे की इस उपलब्धि से बहुत खुश हैं. माधवन ने बेटे की इस उपलब्धि को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उसे चीयर किया है. माधवन ने स्विमिंग कम्पटीशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेदांत ने हिस्सा लिया है. वेदांत ने राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज़ किया है. माधवन ने बेटे का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कभी भी ना मत कहिए. राष्ट्रीय जूनियर रिकॉर्ड 1500 मीटर फ्रीस्टाइल का रिकॉर्ड तोड़ा.’ माधवन ने अपने ट्वीट में वेदांत को टैग किया है.

बेटे की इस उपलब्धि पर फैन्स माधवन को बधाइयां दे रहे हैं और कह रहे हैं कि आपके जैसे और पैरेंट्स मिले, खासकर फिल्म इंडस्ट्री को. एक यूजर ने कहा, ‘वो पैरेंट्स खुशनसीब होते हैं, जिन्हें उनके बच्चों की वजह से जाना जाता है. आप कमाल के पैरेंट हैं.”

बता दें कि माधवन अपने बेटे वेदांत के स्विमिंग कोच भी हैं. फिल्म ‘साला खड़ूस’ में बॉक्‍सिंग कोच का किरदार निभाते समय ही माधवन को बेटे को कोच करने का ख्‍याल आया. इसके बाद अपने शेड्यूल से समय निकालकर माधवन ने बेटे को कोच करने का फैसला लिया. इसके बाद ही उनके बेटे ने स्टेट लेवल पर कई स्विमिंग चैंपियनशिप जीती और कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. इसी साल अप्रैल में कई वेदांत ने एक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर पापा व देश का नाम रोशन किया और, जिसकी जानकारी माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी. माधवन अब भी फ्री टाइम में बेटे को स्विमिंग की क्लास दिया करते हैं.

×