Categories: FILMEntertainment

माधुरी दीक्षित अब किराए के मकान से अपने खुद के घर में होंगी शिफ्ट, एक्ट्रेस ने मुंबई में ख़रीदा 48 करोड़ में नया घर, 53वें फ्लोर पर रहेंगी धक-धक गर्ल… (Madhuri Dixit Buys New Luxury Apartment In Mumbai For Rs 48 Crore, Deets Inside)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने नवरात्र के दौरान मुंबई (Mumbai) में नया घर ख़रीदा है (buys new home), जिसकी क़ीमत है 48 करोड़ (48 crore)…

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने नवरात्र के दौरान मुंबई (Mumbai) में नया घर ख़रीदा है (buys new home), जिसकी क़ीमत है 48 करोड़ (48 crore) रुपए. अब तक एक्ट्रेस किराए (rent) के मकान में रह रही थीं लेकिन अब उनका खुद का आशियाना बन चुका है और वो रहेंगी 53वीं मंज़िल (53rd floor) पर. ये घर मुंबई के लोअर परेल (Lower Parel) इलाक़े में हैं और इसकी रजिस्ट्री एक्ट्रेस ने 28 सितंबर 2022 में कराई थी.

माधुरी का ये अपार्टमेंट 5,384 वर्ग फुट का है जिसमें उनको पूरे सात कार पार्किंग स्लॉट मिलेंगे. इससे पहले माधुरी ने पिछले साल अक्टूबर में 12.5 लाख रुपये महीने का किराए का घर तीन साल के लिए लिया था.

माधुरी ने इससे पहले वर्ली में भी एक प्रॉपर्टी इंडिया बुल्स में लीज़ पर ली है. 5500 स्कवॉयर फीट का ये घर 29वें फ्लोर पर है और ये घर काफ़ी आलीशान है.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो धक धक गर्ल इन दिनों रीऐलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज कर रही हैं और इसके साथ ही वो अपनी फ़िल्म मजा मा को लेकर भी खबरों में हैं जो ओटीटी पर रिलीज़ होगी. माधुरी उसके प्रमोशन में काफ़ी ज़ोर लगा रही हैं. इससे पहले एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में देखा गया था.

माधुरी ने आजकल के फ़िल्मी माहौल पर भी टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में कहा था कि आज समय काफ़ी बदल गया है, पहले विमन ओरिएंटेड फ़िल्में कम बना करती थीं लेकिन अब महिलाओं को भी काफ़ी मौक़े मिल रहे हैं. ऐसे में ये वक्त और माहौल महिलाओं के हिसाब से काफ़ी अच्छा है.

Recent Posts

© Merisaheli