माधुरी दीक्षित ने ऐसे दी बड़...

माधुरी दीक्षित ने ऐसे दी बड़े बेटे अरिन को 18वें जन्मदिन की बधाई, माधुरी ने बेटे के लिए लिखा ये इमोशनल मैसेज (Madhuri Dixit Wishes Son Arin On His 18th Birthday, Madhuri Shares An Emotional Post On His Birthday)

आज माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन का 18वां जन्मदिन है. इस ख़ुशी के मौके पर माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर बेटे की बचपन और अभी की फोटो शेयर की है. साथ ही बेटे के लिए एक भावनात्मक मैसेज भी लिखा है. माधुरी दीक्षित का ये इमोशनल मैसेज फैन्स के दिल को छू गया है और फैन्स उनकी पोस्ट पर बहुत सारे कमेंट्स कर रहे हैं.

Madhuri Dixit With Her Son Arin

माधुरी दीक्षित ने ऐसे दी बड़े बेटे अरिन को 18वें जन्मदिन की बधाई
बेटे का 18वां जन्मदिन किसी भी अभिभावक के लिए ख़ास होता है. अपने बच्चों को अपनी आंखों के सामने बड़े होते देखना दुनिया का सबसे बड़ा सुख होता है. बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी आज अपने बड़े बेटे के 18वें जन्मदिन पर बहुत खुश हैं. इस ख़ुशी के मौके पर माधुरी ने इंस्टाग्राम पर बेटे की बचपन और अभी की फोटो शेयर की है. साथ ही बेटे के लिए एक भावनात्मक मैसेज भी लिखा है. माधुरी ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “मेरा बेटा अब आधिकारिक तौर पर एक वयस्क हो गया है. 18वें जन्मदिन की शुभकामनाएं अरिन. बस इतना याद रखना कि आज़ादी के साथ ज़िम्मेदारियां भी आती हैं. आज से दुनिया तुम्हारे आनंद के लिए है, सुरक्षित रहो और अपनी चमक बिखेरो. इस सफर में तुम्हें जो भी अवसर मिलें उन्हें बेहतर तरीके से पूरा करो और ज़िंदगी का पूरा लुत्फ़ उठाओ. आशा है, तुम्हारा ये सफर यादगार रोमांच हो. लव यू!”

बता दें कि माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन का जन्म 17 मार्च, 2003 को हुआ था. अरिन अब 18 साल के हो गए हैं. ख़ास बात ये है कि माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन बिल्कुल अपने पापा श्रीराम नेने की तरह दिखते हैं. माधुरी ने अपने दोनों बेटों अरिन और रेयान की परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ी है. बच्चों की परवरिश की खातिर माधुरी दीक्षित लंबे समय तक बॉलीवुड से दूर रही हैं.

Madhuri Dixit With Her Son Arin

यह भी बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 17 अक्टूबर, 1999 को लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया के कार्डियोवेस्कुलर सर्जन श्रीराम माधव नेने से शादी की थी और शादी के बाद कई सालों तक माधुरी विदेश में ही रहती थीं.

Madhuri Dixit With Her Son Arin

कुछ साल पहले ही माधुरी अपने परिवार के साथ भारत वापस लौटी हैं और अब उन्होंने फिर से काम करना शुरू कर दिया है.

Madhuri Dixit With Her Family

माधुरी दीक्षित इन दिनों डांस रियालिटी शो ‘डांस दीवाने’ सीज़न 3 में बतौर जज नज़र आ रही हैं.

Madhuri Dixit