Categories: TVEntertainment

‘महाभारत’ के श्रीकृष्ण नीतीश भारद्वाज का दूसरी पत्नी से भी हुआ तलाक, बोले- तलाक मौत से ज़्यादा दर्दनाक होता है(Mahabharat Actor Nitish Bharadwaj Announces Separation From His Second Wife, Says-divorce can be more painful than death)

अभी कल ही साउथ और हिंदी फिल्मों के एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष और ऐश्वर्या ने डिवोर्स अनाउंस करके सबको हैरान कर दिया है…

अभी कल ही साउथ और हिंदी फिल्मों के एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष और ऐश्वर्या ने डिवोर्स अनाउंस करके सबको हैरान कर दिया है और अब एंटरटेनमेंट वर्ल्ड से एक और डिवोर्स की न्यूज़ आ रही है. खबर है कि भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में से एक ‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण का अभिनय करने वाले नीतीश भारद्वाज भी अपनी आईएएस ऑफिसर स्मिता गेट से अलग हो गए हैं. स्मिता उनकी दूसरी पत्नी थीं.

बता दें कि नीतीश भारद्वाज की पत्नी स्मिता गेट मध्य प्रदेश कैडर की 1992 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. नीतीश और उनकी पत्नी के बीच विवाद एक महीने पहले ही तब सामने आया था जब RTI के जरिए नीतीश ने पत्नी स्मिता के पे स्केल, चयन कैसे हुआ जैसी जानकारी मांगी थी. और अब पता चला है कि दोनों 2019 में ही अलग हो गए थे. उनकी जुड़वा बेटियां हैं, जो मां स्मिता के साथ इंदौर में ही रहती हैं.

इस बारे में एक न्यूजपेपर से बात करते हुए नीतीश ने कहा, “फिलहाल मैटर कोर्ट में हैं और मैं इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहता कि हमने अलग होने का फैसला क्यों किया, लेकिन इतना ज़रूर कहूंगा कि तलाक मौत से ज़्यादा दर्दनाक होता है.”

बता दें कि नीतीश ने दो शादियां की हैं. नीतीश ने पहली शादी 27 दिसंबर 1991 को विमला पाटिल की बेटी मोनीषा पाटिल से की थी. दोनों के दो बच्चे भी हुए, एक बेटा और एक बेटी, लेकिन उनकी ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी और साल 2005 में दोनों ने तलाक ले लिया. तलाक के बाद उनके बच्चे अपनी मां के साथ लंदन में ही रहते हैं.

पहले तलाक के करीब तीन साल बाद 2008 में नीतीश ने आईएएस ऑफिसर स्मिता गेट से दूसरी शादी कर ली. स्मिता की भी यह दूसरी शादी थी और उन्होंने अपने पहले पति से तलाक ले लिया था. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई थी. फ्रेंड्स ने ही दोनों को शादी का सुझाव दिया. दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और शादी करने का फैसला कर लिया. दोनों की दो जुड़वां बेटियां हैं, जो सेपरेशन के बाद अब मां के साथ इंदौर में रहते हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli