कटरीना कैफ को महेश भट्ट ने दिखाय...

कटरीना कैफ को महेश भट्ट ने दिखाया था अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता, वजह है हैरान करने वाली (Mahesh Bhatt Showed Katrina Kaif The Way Out Of His Film, The Reason Is Astonishing)

कटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी कटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. कई बड़े फिल्म मेकर उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए लाइन में लगे रहते हैं, मगर फिल्मी करियर की शुरुआत में कटरीना को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म में कास्ट तो किया था लेकिन जल्द ही उन्हें फिल्म से आउट भी कर दिया था. आइए जानते हैं कि किस वजह से कटरीना भट्ट कैंप की हीरोइन नही नहीं बन पाई थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कमजोर हिंदी ने छीनी फिल्म – कटरीना कैफ ने 2003 में फिल्म ‘बूम’ से अपने एक्टिंग के सफर की शुरुआत की थी. फिल्म में वो काफी बोल्ड रोल के साथ नजर आई. इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा प्रदर्शन किया और उनके काम को भी खूब आलोचना मिली. ब्रिटिश मूल की कटरीना अब बेशक अच्छी खासी हिंदी बोलना जानती हैं, लेकिन ‘बूम’ में उनके बोल और हाव भाव का न मिलने की वजह से खूब ट्रोल होना पड़ा था. इसका असर उनकी अगली फिल्म ‘साया’ पर पड़ा. आपको बता दें भट्ट कैंप ने कटरीना को अपनी फिल्म ‘साया’ के लिए साइन किया था, लेकिन जब ‘बूम’ में उनकी परफॉर्मेंस देखी तो उन्हें इस फिल्म से निकाल कर एक्ट्रेस तारा शर्मा को साइन कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें: लाइगर में अनन्या पांडे को नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस को लेना चाहते थे मेकर्स (Makers Wanted To Cast This Actress, Not Ananya Pandey In Liger)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

14 साल की उम्र में शुरू किया काम – कटरीना कैफ ब्रिटिश-भारतीय मूल की अभिनेत्री हैं. वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं. कटरीना ने न सिर्फ हिंदी फिल्मों में काम किया है बल्कि वो तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. कटरीना कैफ के करियर की शुरुआत महज 14 साल की छोटी सी उम्र में ही हो गई थी. इस उम्र में उन्होंने पहली बार मॉडलिंग की थी. मॉडलिंग में उन्होंने अच्छा नाम कमाया था.

ये भी पढ़ें: कभी इस मशहूर टीवी एक्टर की दीवानी थी मौनी रॉय, हिट सीरियल में दोनों ने किया था साथ काम (Mouni Roy Was Once A Fan Of This Famous TV Actor, Both Worked Together In The Hit Serial)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं कटरीना – कटरीना न सिर्फ फिल्मों में सक्रिय हैं बल्कि वो कई ब्रांड्स को भी रिप्रेजेंट करती हैं, जिसके लिए उनकी फीस काफी मोटी होती है. रिपोर्ट्स के अनुसार कटरीना एक फिल्म के लिए लगभग 10 से 11 करोड़ तक की फीस लेती हैं. कटरीना का अपना एक ब्यूटी ब्रांड भी है, जिसका नाम ”के ब्यूटी” है. कटरीना ”के ब्यूटी” की मालकिन हैं और शॉपिंग वेबसाइट नायका में भी उन्होंने निवेश किया है, जिसने हाल ही में कटरीना को भारी रिर्टन दिया है. कई सेलेब्स भी उनके ब्रांड को इस्तेमाल करते हैं.

ये भी पढ़ें: करण जौहर ने उर्फी जावेद का उड़ाया मजाक, जानकर एक्ट्रेस हो जाएगी गुस्से से आग बबूला (Karan Johar Made Fun Of Urfi Javed, Knowing That The Actress Will Be Furious With Anger)

×