‘मुझे मेंटली टार्चर किया, ...

‘मुझे मेंटली टार्चर किया, बदचलन कहा, एक्टर्स रात 3 बजे खटखटाते थे दरवाज़ा’- मल्लिका शेरावत ने बॉलीवुड पर जमकर निकाली भड़ास (Mallika Sherawat slams bollywood, Reveals- I was mentally tortured, Actors use to Knock my door at 3 in the night)

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज आरके/आरके (RK/Rkay) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी ये फिल्म जल्दी ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले मल्लिका ने बॉलीवुड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और जमकर अपनी भड़ास निकाली है. उन्होंने बॉलीवुड के एक ग्रुप पर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने का भी आरोप लगाया.

मुझे हैरेस किया गया, बदचलन कहा गया

बॉलीवुड में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने कहा, “मैं हरियाणा के एक छोटे शहर से आई थी, बॉलीवुड ने मुझे बहुत कुछ दिया. ‘मर्डर’ (Murder) जैसी फिल्म, इंटरनेशनल एक्टर जैकी चैन के साथ फिल्म, कान्स पर जाना, बराक ओबामा से दो बार मिलना… एक छोटे से शहर से आई लड़की को ऐसे मौके कहाँ मिलते हैं. लेकिन इस जर्नी में मुझे ऐसे लोग भी मिले, जिन्होंने मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की है. मुझे मेंटली टार्चर किया. मुझे हैरेस किया, बुली किया है. मेरी ऐसी इमेज बना दी कि लोगों को लगने लगा कि मेरा कोई कैरेक्टर ही नहीं है. मुझे बदचलन साबित कर दिया. लेकिन मैं खुश हूं कि अब ये लोग एक्सपोज हो चुके हैं.”

लोगों ने कहा मैं इंडियन कल्चर को खराब कर रही हूं


मल्लिका ने दीपिका पादुकोण थी फिल्म गहराइयां के बोल्ड सीन्स पर भी निशाना साधा. “दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की ‘गहराइयां'(Gahraiyan) क्या मर्डर से कम बोल्ड है. लेकिन ये फिल्म लोगों को एस्थेटिक और सेंशुअल लगती है, जबकि मेरी फिल्मों को नीची नजरों से देखा जाता था. उसे फूहड़ और मुझे करैक्टरलेस घोषित कर दिया जाता है. मेरे बिकिनी और सीन्स सीन्स को लेकर न जाने क्या क्या कहा गया. लोग मुझे गिरा हुआ कहते थे. कहते थे कि मैं इंडियन कल्चर को खराब कर रही हूं.”

एक ए लिस्टर एक्टर ने देर रात 3 बजे दरवाज़ा खटखटाया था

बॉलीवुड को मेल डोमिनेटिंग इंडस्ट्री बताते हुए मल्लिका ने बॉलीवुड के काले सच भी उजागर किए, “आज मेरे पास बिग बजट फिल्में नहीं हैं, और इसका कारण बस एक ही है कि मैंने किसी बड़े स्टार के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं किया. अगर कोई एक्ट्रेस कहती है कि इंडस्ट्री में ऐसा नहीं होता है, तो झूठ बोलती है. वो दिन मैं कभी नहीं भूल सकती जब एक ए लिस्टर एक्टर रात के तीन बजे मेरा दरवाजा खटखटा रहा था. लेकिन मैंने बहाना कर दरवाजा नहीं खोला. ये सब इंडस्ट्री में होता रहता है.”

मल्लिका शेरावत सालों बाद इंडस्ट्री में कमबैक कर रही हैं और इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म RK/RKAY के प्रमोशन में बिजी हैं. यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी.

×