खास फ्रेंड संग बिकनी पहन पूल में...

खास फ्रेंड संग बिकनी पहन पूल में उतरी मंदिरा बेदी, भड़के ट्रोलर्स ने पूछा- क्या यह आपका नया पति है (Mandira Bedi drops pool picture with male friend, gets brutally trolled, netizens ask- kya ye aapka naya pati hai)


मंदिरा बेदी को अपने पति राज कौशल को खोए लगभग एक साल हो चुके हैं. पिछले साल 30 जून को कार्डियाक अरेस्ट की वजह से उनके पति राज कौशल की मौत हो आज थी. अचानक पति को खोकर मंदिरा बुरी तरह टूट गई थीं, लेकिन उन्होंने बड़ी बहादुरी से खुद को संभाला और अकेले न सिर्फ दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं, बल्कि करियर और लाइफ में बैलेंस भी कर रही हैं, जिसके लिए नेटीजन्स अक्सर ही मंदिरा बेदी की तारीफ करते रहते हैं और उनके हौसले पर जमकर प्यार लुटाते रहते हैं, लेकिन इस बार मंदिरा बेदी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो ट्रॉलर्स के निशाने पर आ गई हैं. क्या है पूरा माजरा आइये जानते हैं.

दरअसल मंदिरा बेदी एक फोटो की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. हाल में उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

मंद‍िरा फिलहाल अपने क्लोज़ फ्रेंड के बर्थडे सेल‍िब्रेशन के लिए थाईलैंड स्थ‍ित फुकेट गई हैं. यहां से उन्होंने क्लोज़ फ्रेंड आद‍ित्य मोटवानी के साथ एक पूल सेल्फी शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है. मंदिरा ने अपने दोस्त के साथ दो फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें से एक फोटो में वो दोस्त की नाक में उंगली करते और दूसरे में उसे गले लगाते नज़र आ रही हैं. ये फोटोज़ शेयर करते हुए मंद‍िरा भी कैप्शन में लिखा- “हैप्पी बर्थडे आद‍ि. ये फोटो सब ऐसा बयां कर रहा है कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखते हो, हम एक दूसरे को कब से जानते हैं. हमारा इक्वेशन क्या है और मैं तुमपर कितना भरोसा करती हूं. तुम्हें अधिक खुश‍ियां, प्यार और कामयाबी मिले. लव यू, 17 साल की उम्र से मेरे सबसे प्यारे दोस्त.”

इन् दोनों फोटोज़ में वह अपने दोस्त के साथ बिकिनी में स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं और फोटो में वह दोस्त के काफी करीब दिख रही हैं. यही बात उनके फैंस को पसंद नहीं आ रही है और वे सोशल मीडिया पर मंदिरा बेदी को ट्रोल कर रहे हैं. दोनों के रिश्ते को लेकर ट्रोलर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं और जानना चाह रहे हैं कि ये कौन है. एक यूजर भी जहां मंदिरा से सवाल करते हुए लिखा- ‘मजे हैं आपके’, तो दूसरे ने कॉमेट किया- ‘ये कौन है, पत‍ि तो मर गया है ना.’ एक यूजर ने लिखा, ‘यह तस्वीर तुम्हारी लॉयल्टी और हाईजीन दोनों को तोड़ रहा है’ तो वहीं एक ने लिखा, ‘क्या यह आपका नया पति है?’ ट्रोलर्स से परेशान होकर मंद‍िरा ने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया.

इसके अलावा मंदिरा बेदी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में भी पूल में दोस्तों संग एन्जॉय करते हुए कई फोटोज़ शेयर की हैं. इसके अलावा मंद‍िरा ने अपनी सोलो ब‍िक‍िनी फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें मंद‍िरा पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज़ के साथ उन्होंने लिखा हैं- ‘वो जगह, जो मुझे सुकून देता है…पानी, ओशन, पूल.’

×