मंदिरा बेदी का फिर छलका दर्द, थ्...

मंदिरा बेदी का फिर छलका दर्द, थ्रोबैक फोटोज़ शेयर कर याद किया पति राज कौशल संग बिताए 23 सालों का सफर (Mandira Bedi Shares Throwback Pics With Late Husband Raj Kaushal, Recalls Their 25 Years Of Togetherness With Emotional Note)

बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. पति राज कौशल के अचानक निधन ने एक्ट्रेस को तोड़ कर रख दिया है. मंदिरा जो दर्द महसूस कर रही हैं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन मंदिरा धीरे-धीरे खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं, पति की डेथ के बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी,लेकिन अब वो एक्टिव हो गई हैं और अक्सर ही सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके राज कौशल के संग बिताए खूबसूरत पलों को याद करती रहती हैं.

Mandira Bedi and Raj Kaushal

एक बार फिर उन्होंने राज संग बिताए 23 सालों के सफर को याद किया है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपने दिवंगत पति राज कौशल संग कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज़ के जरिए मंदिरा ने अपने हसबैंड के साथ बिताए गए हैप्पी मोमेंट्स को याद किया है. फोटोज़ के साथ उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

Mandira Bedi and Raj Kaushal

इन थ्रोबैक फोटोज़ में मंदिरा और राजी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. फोटोज़ शेयर करते हुए मंदिरा ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक दूसरे को जानने के 25 साल. शादी के 23 साल… शादी के हर स्ट्रगल से, हर उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए 23 साल…’ एक्ट्रेस के मंदिरा के तमाम फ्रेंड्स, सेलेब्स और उनके फैंस ने कमेंट किया है और मंदिरा को हिम्मत बंधा रहे हैं.

Mandira Bedi and Raj Kaushal

इससे पहले मंदिरा ने आधी रात को राज को याद करते हुए पोस्ट शेयर किया था, जिसमें मंदिरा ने एक कागज के टुकड़े की तस्वीर शेयर की थी, जिस पर ‘राजी’ लिखा हुआ था. इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल की इमोजी के साथ ‘मिस यू राजी’ लिखा था. मंदिरा अपने हसबैंड को प्यार से ‘राजी’ कहकर बुलाती थीं.

Mandira Bedi and Raj Kaushal

बीते दिनों मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ और फोटोज़ की थीं, जिसमें वह अपने पति के साथ रेड और व्हाइट वाइन के गिलास के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में भी दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

Mandira Bedi and Raj Kaushal
Mandira Bedi and Raj Kaushal
Mandira Bedi and Raj Kaushal

×