Entertainment

अमिताभ समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के लाखों फॉलोअर्स अचानक हुए ट्विटर से ग़ायब (Many Bollywood Celebs Twitters Followers Numbers got decreased)

बॉलीवुड के बड़े सितारे सोशल मीडिया पर अक्सर सक्रिय रहते हैं और इस नेटवर्क के ज़रिए अपने लाखों-करोड़ों फैंस से जुड़े रहते हैं, लेकिन शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान समेत कई सेलिब्रिटीज़ के अचानक से लाखों फॉलोअर्स कम हो गए हैं. बताया जा रहा है कि महानायक अमिताभ बच्चन के 4,24,000 फॉलोवर कम हो गए हैं, वहीं शाहरुख खान के 3,62,141 और सलमान खान के 3,40,884 फॉलोवर कम हुए हैं.

दरअसल, ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या में आई भारी गिरावट ट्विटर द्वारा सफाई अभियान चलाए जाने के कारण दर्ज की गई है. ख़बरों के मुताबिक़ ट्विटर ने निष्क्रिय और लॉक्ड खातों को बंद करने का फ़ैसला किया है, जिसके चलते बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के फॉलोवर्स की संख्या में भारी कमी आई है.

आंकड़ों पर ग़ौर करें तो ट्विटर पर प्रतिदिन के हिसाब से फॉलोअर्स की संख्या पर निगरानी रखने वाली एक वेबसाइट ने बताया है कि आमिर खान के 3,16,900, प्रियंका चोपड़ा के 3,54,830 और दीपिका पादुकोण के 2,88,298 फॉलोअर ट्विटर से अचानक ग़ायब हो गए हैं.

हालांकि कुछ सितारों ने फॉलोअर्स की संख्या में आई भारी गिरावट पर प्रतिक्रिया भी दी है. इसी कड़ी में एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने अपने फॉलोवर्स की संख्या में आई गिरावट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया- ‘अइयो, क्या हुआ ट्विटर…एक घंटे में हज़ारों फॉलोअर्स की संख्या में गिरावट’…

दिव्या दत्ता के अलावा अनुपम खेर ने भी फॉलोअर्स की संख्या में आई कमी को लेकर ट्विटर पर लिखा है कि ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने मुझे अपनी जायदाद से बेदख़ल कर दिया है’.

बता दें कि कुछ समय पहले ही अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से घट रहे फॉलोअर्स की संख्या पर चिंता जताते हुए ट्विट किया था और ट्विटर से शिकायत की थी कि क्या आपने मेरे फॉलोअर्स की संख्या घटा दी है. हालांकि, उन्होंने अपने फॉलोअर्स की घटती संख्या से परेशान होकर ट्विटर छोड़ने का मन भी बना लिया था, लेकिन उनके कई फैंस ने उनसे कहा कि वो फॉलोअर्स की संख्या की परवाह किए बगैर ट्विट करते रहें.

यह भी पढ़ें: अंदर से ऐसा दिखता है प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क का घर, देखें INSIDE Photos

 

 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

प्रेरक कथा- राजा की बीमारी (Short Story- Raja Ki Bimari)

साधु ने कहा कि वह जंगल में ही रहना चाहते हैं, वह किसी राजा का…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद (Enjoy Together)

जोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल, शिवाय सध्याच्या…

March 28, 2024

जोडीनं घ्या आनंद

जोडीनं घ्या आनंदजोडीदारापेक्षा चांगला फिटनेस पार्टनर कोण होऊ शकतो? या प्रकारे दोघांनाही फिटनेस राखता येईल,…

March 28, 2024

मन्नत आणि जलसापेक्षाही आलिशान असणार आहे कपूरांचं घर? (Ranbir Kapoor Aalia Bhatt New Home Named As Their Daughter Raha Getting Ready In Bandra)

बॉलीवूडमधील क्युट कपल म्हणजेच रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट हे त्यांच्या अफेरपासूनच  फार चर्चेत होतं.…

March 28, 2024
© Merisaheli